Deepika Padukone’s FIRST LOOK in Chhapaak release meghna gulzar's next biopic on acid victim Laxmi Agarwal | 'छपाक' में दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी, एक्ट्रेस को देख पसीज जाएगा फैंस का दिल
'छपाक' में दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी, एक्ट्रेस को देख पसीज जाएगा फैंस का दिल

मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म छपाक की चर्चा तभी से हो रही है जब से इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने हामी भरी है। एसिड अटैक विक्टिम और अपनी जिंदगी से लोगों को सीख देने वाली लक्ष्मी अग्रवाल की इस बायोपिक का पहला लुक जारी कर दिया गया है। लक्ष्मी का किरदार निभा रही दीपिका पहले ही लुक से लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींचने में कामयाब रही हैं। 

ऐसा है दीपिका का पहला लुक

मेघना गुलजार की इस फिल्म की कहानी है सबसे पॉपुलर एसिड एटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की। इस दर्दनाक घटना के बाद भी उन्होंने कैसी अपनी जिंदगी सम्भाली और कैसे लोगों की प्रेरणा बनती गईं इसी को दिखाएगी ये फिल्म छपाक। जारी हुए पहले लुक में दीपिका पादुकोण शीशे के बगल में खड़ी दिख रही हैं। वहीं उनका मेकअप हूबहू लक्ष्मी के चेहरे जैसा किया गया है। आपको बता दें दीपिका ने कुछ दिनों पहले यही बयान दिया था कि छपाक फिल्म के काम के लिए वो अपनी पहली होली पति रणवीर सिंह के साथ नहीं मना पाएंगी। 



 

2020 में रिलीज होगी फिल्म

छह महीने पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी। तब से फिल्म की पूरी टीम इसके स्क्रीप्ट पर काम कर रही थीं। वहीं जारी हुए पहले लुक में दीपिका के पोस्टर के नीचे इसकी रिलीज डेट को लिखा गया है। लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी ये फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। 



 

जो कैरेक्टर दीपिका के साथ हमेशा रहा

अपने इस पहले लुक को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'एक कैरेक्टर जो मेरे साथ हमेशा रहा...शूट आज से शूरू' बता दें लक्ष्मी अग्रवाल वो इंस्पीरेशनल महिला हैं जो ना सिर्फ एसिड अटैक महिलाओं के लिए लगातार काम करती रहीं बल्कि दुकानों पर ऐसे ही बिकने वाले एसिड पर रोक लगाने के लिए भी सरकार से लड़ रही हैं। दीपिका के इस पहले लुक की तारीफ सभी कर रहे हैं।


Web Title: Deepika Padukone’s FIRST LOOK in Chhapaak release meghna gulzar's next biopic on acid victim Laxmi Agarwal
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे