दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के शोज हुए रद्द? जानिए इसके पीछे का अहम कारण

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2020 04:50 PM2020-01-18T16:50:37+5:302020-01-18T16:50:37+5:30

फिल्म छपाक 10 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने 8 दिनों में महज 30 करोड़ के आस पास का कलेक्शन कर पार कर पाई है।

deepika padukone starrer chhapaak film shows getting cancel | दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के शोज हुए रद्द? जानिए इसके पीछे का अहम कारण

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के शोज हुए रद्द? जानिए इसके पीछे का अहम कारण

Highlights तलवार और राजी जैसी फिल्में बनाने वाली डायरेक्टर मेघना गुलजार ने एक बार फिर से पर्दे पर एक शानदार कहानी को पेश किया हैमेघना रियल स्टोरी बेस्ट छपाक फैंस के सामने लाई हैं। मेघना गुलजार की छपाक में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं

तलवार और राजी जैसी फिल्में बनाने वाली डायरेक्टर मेघना गुलजार ने एक बार फिर से पर्दे पर एक शानदार कहानी को पेश किया है। मेघना रियल स्टोरी बेस्ट छपाक फैंस के सामने लाई हैं। मेघना गुलजार की छपाक में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। यह फिल्म बाकी  बॉलीवुड फिल्मों से अलग है। फिल्म में एंटरटेनमेंट के साथ इमोशन्स का तड़का जबरदस्त लगाया गया है। यह फिल्म दर्शकों के अंदर एसिड अटैक सरवाइवर के दर्द को पेश करती है। 

छपाक बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। फिल्म ने अब तक कोई खास कमाई भी नहीं कर पाई है। खास बात से है कि सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने लोग नहीं पहुंचे हैं। ज्यादातर ऑडियंस ने फिल्म से रुख मोड़ लिया है।

इस कारण से इस फिल्म के शोज रद्द हो गए हैं।  फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल (Sumit Kadel) ने इस बात का अंदाजा लगाते हुए ट्वीट भी किया है। मतलब साफ है लोग दीपिता की छपाक देखने नहीं जा रहे इसलिअ शोज कैंसिल किए जा रहे हैं।

सुमित ने बताया कि सिनेमाघरों में दर्शकों की कमी के चलते 'छपाक' के शोज भी रद्द किये जा रहे हैं। सुमित ये इस बात पर दुख जताते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण की किसी फिल्म के साथ ऐसा कभी नहीं है, इसमें कई चीजें हो सकती है। फिल्म के बढ़िया रिव्यूज आने के बावजूद लोग इसे देखने नहीं जा रहे हैं। तान्हाजी के मुकाबले फिल्म को काफी कम नंबर्स मिले हैं।

कहा जा रहा है कि जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में छात्रों के प्रदर्शिन में दीपिका के शामिल होने के कारण लोगों ने फिल्म को नाकारा है। दीपिका का जेएनयू जाना लोगों को पसंद नहीं आया है यही है कि फिल्म को भारी नुकसाना झेलना पड़ा है।

फिल्म छपाक 10 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने 8 दिनों में महज 30 करोड़ के आस पास का कलेक्शन कर पार कर पाई है। जबकि इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई तान्हाजी ने 130 करोड़ा का कलेक्शन कर लिया है।

Web Title: deepika padukone starrer chhapaak film shows getting cancel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे