दिल्ली की सड़कों पर एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी के लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2019 10:07 AM2019-04-04T10:07:26+5:302019-04-04T10:07:26+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वो एसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं।

deepika padukone spotted as laxmi aggarwal look chhapaak shooting in delhi photo viral | दिल्ली की सड़कों पर एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी के लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

दिल्ली की सड़कों पर एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी के लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

 
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर रही फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू कर दी है।  फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए दीपिका दिल्ली पहुंची हैं। 

शूटिंग के दौरान दीपिका अपने एसिड अटैक पीड़िता के लुक में दिल्ली की सड़कों पर दिखीं  हैं। दीपिका को लक्ष्मी के लुक में देखकर फैन्स काफी उत्साहित हो गए, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने भी अपने फैंस का स्वागत किया। वह यहां गाड़ी में नजर आईं। वह इस दौरान लक्ष्मी के लुक में ही नजर आईं।

इस वक्त की एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यानि ये फोटो उनकी शूटिंग के वक्त की हो सकती है। फिल्म में एक्ट्रेस का नाम मालती होगा। इस तस्वीर में दीपिका हाथ हिलाकर अपने फैंस का संबोधन करती दिखी हैं। इसके साथ एक और फोटो वायरल हो गई है है जिसमें देखा जा सकता है कि दीपिका की एक झलक पाने के लिए वहां फैंस की भीड़ लग गई।

2020 में रिलीज होगी फिल्म

छह महीने पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी। तब से फिल्म की पूरी टीम इसके स्क्रीप्ट पर काम कर रही थीं। वहीं जारी हुए पहले लुक में दीपिका के पोस्टर के नीचे इसकी रिलीज डेट को लिखा गया है।

Web Title: deepika padukone spotted as laxmi aggarwal look chhapaak shooting in delhi photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे