दीपिका ने पोस्ट की रोलर-कोस्टर पर बहन के साथ मस्ती की तस्वीर, रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

By स्वाति सिंह | Published: August 19, 2018 03:28 PM2018-08-19T15:28:09+5:302018-08-19T15:28:09+5:30

इन तस्वीरों में दीपिका अपनी बहन अनिश पादुकोण और अन्य लोगों के साथ रोलर कोस्टर सवारी करते नजर आ रही हैं।

Deepika Padukone share picture on instagram on world roller coaster day, here Ranveer Singh is missing | दीपिका ने पोस्ट की रोलर-कोस्टर पर बहन के साथ मस्ती की तस्वीर, रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

दीपिका ने पोस्ट की रोलर-कोस्टर पर बहन के साथ मस्ती की तस्वीर, रणवीर सिंह ने दिया ये रिएक्शन

मुंबई, 19 अगस्त: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं।इसी बीच  दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज अपने कुछ हैप्पी मूमेंट शेयर किया है। दरअसल दीपिका ने अपनी बहनों के साथ ही कुछ पिक्चर इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन तस्वीरों में दीपिका अपनी बहन अनीषा पादुकोण के साथ रोलर कोस्टर सवारी करते नजर आ रही हैं। इन फोटों पर दीपिका न कैप्शन लिखा है हैशटैग 'वर्ल्ड रोलर कोस्टर डे'। 

गौरतलब है कि एक लंबे यह दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में है लेकिन अब कई मीडिया रिपोर्ट्स से इसका दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी तय हो चुकी है। फिल्मफेयर की मानें तो दोनों 20 नवम्बर को शादी करने वाले हैं।  इस बारे में पहले ही कई ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली में होगी। अब सामने आया है कि इस कपल ने अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए लेक कोमो, लोम्बार्डी को चुना है। दीपिका और रणवीर ने इस जगह को यहां की प्राकृतिक सुंदरता के कारण चुना है।

लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है, जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। यह लेक करीब 1,300 फीट गहरा है, जो इसे यूरोप के सबसे गहरे लेक में से एक बनाता है। कहा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका की शादी 10 नवंबर को ईटली के इस शहर में शादी करेंगे। दोनों की शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजो से होगी। मिली जानकारी के अनुसार दोनों के परिवार उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी। 

बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह हैदराबाद में अपनी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण के फ़िलहाल एक ही फिल्म है जिसकी शूटिंग इरफ़ान खान के इलाज के कारण आगे बढ़ा दी गई है।  

Web Title: Deepika Padukone share picture on instagram on world roller coaster day, here Ranveer Singh is missing

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे