दीपिका पादुकोण ने शादी के चार साल पहले ही रणवीर सिंह संग कर ली थी गुपचुप सगाई, परिवार छोड़ किसी को नहीं था पता

By अनिल शर्मा | Published: January 5, 2022 08:40 AM2022-01-05T08:40:51+5:302022-01-05T08:54:35+5:30

2018 में फिल्मफेयर को दिए साक्षात्कार में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया था कि रिलेशनशिप के दो साल बाद ही हमने गुपचुप सगाई कर ली थी।

deepika padukone secretly got engaged to ranveer simgh four years before wedding | दीपिका पादुकोण ने शादी के चार साल पहले ही रणवीर सिंह संग कर ली थी गुपचुप सगाई, परिवार छोड़ किसी को नहीं था पता

दीपिका पादुकोण ने शादी के चार साल पहले ही रणवीर सिंह संग कर ली थी गुपचुप सगाई, परिवार छोड़ किसी को नहीं था पता

Highlightsदीपिका पादुकोण आज 36 साल की हो गईंरणवीर सिंह के साथ वह 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहींशादी से 4 साल पहले ही रणवीर सिंह संग सगाई कर ली थी

मुंबईः दीपिका पादुकोण आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। आज हम यहां उनके एक ऐसे साक्षात्कार के बारे में जिक्र करेंगे जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप और गुपचुप सगाई का खुलासा किया था। 

साल 2018 में फिल्मफेयर को दिए साक्षात्कार में दीपिका ने खुलासा किया था कि रिलेशनशिप में जाने के 2 साल बाद ही रणवीर सिंह और उन्होंने गुपचुप सगाई कर ली थी। इस खबर को बहुत ही गुप्त रखी गई थी। यहां तक कि करीबी दोस्तों को भी नहीं पता था। सिर्फ और सिर्फ उनके परिवार के लोगों को ही इसकी जानकारी थी।

फिल्म 83 अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बताया था,  "जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो इसमें छह महीने मैं भावनात्मक रूप से बहुत अधिक निवेशित थी। उसके बाद, हमारी शादी कब होनेवाली थी इस बारे में मैं कभी भी अनिश्चित नहीं थी।

रणवीर सिंह के साथ दीपिका 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की थी। उस दौर को याद करते हुए उन्होंने कहा था, बेशक, छह साल के लंबे रिश्ते में, आप अपने उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं लेकिन हम कभी नहीं टूटे। कोई बड़ी लड़ाई या कहावत नहीं थी कि चलो समय निकालें और इसका पता लगाएं। हम लड़े हैं; हमने अपने उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन हम इन सब पर डटे रहे। हमने चार साल पहले सगाई की थी... यह कोई नहीं जानता। केवल रणवीर और मेरे माता-पिता, इसके अलावा हमारी संबंधित बहनों को इसके बारे में पता था।

Web Title: deepika padukone secretly got engaged to ranveer simgh four years before wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे