आते ही छा गया दीपिका पादुकोण का 'छपाक' लुक, आलिया भट्ट समेत ये स्टार्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

By मेघना वर्मा | Published: March 25, 2019 01:28 PM2019-03-25T13:28:39+5:302019-03-25T13:28:39+5:30

दीपिका पादुकोण के इस लुक की वरुण धवन, राजकुमार राव, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, अरमान मलिक, पूजा हेगड़े, हुमा कुरेशी और नीति मोहन समेत कई स्टार्स ने दीपिका के इस लुक की जमकर तारीफ कर डाली। 

deepika padukone s first look in chhapaak gets applause from alia bhatt, priyanka chopra arjun kapoor varun dhawan and many more stars | आते ही छा गया दीपिका पादुकोण का 'छपाक' लुक, आलिया भट्ट समेत ये स्टार्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

आते ही छा गया दीपिका पादुकोण का 'छपाक' लुक, आलिया भट्ट समेत ये स्टार्स कर रहे हैं जमकर तारीफ

दीपिका पादुकोण अपने किरदार और अपनी एक्टिंग के लिए पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म छपाक के पहले लुक ने ही लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर लिया है। एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी इस फिल्म का पहला लुक आते ही छा गया है। सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड दीपिका के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहा है। आप भी देखिए किस एक्टर ने इस लुक पर कैसा दिया है अपना रिएक्शन। 

विक्की कौशल ने लिखा हाउ अमेजिंग
विक्की कौशल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दीपिका के इस लुक को रीशेयर करते हुए लिखा है, 'हाउ अमेजिंग इस दिस, अभी से ही फिल्म के लिए इंतजार नहीं हो पा रहा है। छपाक की पूरी टीम को बेस्ट विशेज'


परिणीति ने कहा ये है जरूरी फिल्म
केसरी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने दीपिका के इस लुक को शेयर करते हुए कहा कि ये एक जरूरी फिल्म हैं।


कियारा ने दी दीपिका को नए सफर की बधाई
इन दिनों शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी एक्ट्रेस कियारा अडवानी ने भी दीपिका को उनके इस फिल्म और फिल्म से शुरू होने वाले इस सफर के लिए उन्हें बधाई दी है। 


शूजीत सरकार ने भी दीपिका पादुकोण के इस लुक को काफी पसंद किया। 



आलिया भट्ट ने दीपिका के इस लुक को शेयर करके उनकी तारीफ की है।


अर्जुन कपूर ने दीपिका के मेकअप की कर डाली तारीफ 


सिर्फ यही नहीं इनके अलावा भी स्टार्स जैसे वरुण धवन, राजकुमार राव, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, अरमान मलिक, पूजा हेगड़े, हुमा कुरेशी और नीति मोहन समेत कई स्टार्स ने दीपिका के इस लुक की जमकर तारीफ कर डाली। 

ऐसा है दीपिका का पहला लुक

मेघना गुलजार की इस फिल्म की कहानी है सबसे पॉपुलर एसिड एटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की। इस दर्दनाक घटना के बाद भी उन्होंने कैसी अपनी जिंदगी सम्भाली और कैसे लोगों की प्रेरणा बनती गईं इसी को दिखाएगी ये फिल्म छपाक। जारी हुए पहले लुक में दीपिका पादुकोण शीशे के बगल में खड़ी दिख रही हैं। वहीं उनका मेकअप हूबहू लक्ष्मी के चेहरे जैसा किया गया है। आपको बता दें दीपिका ने कुछ दिनों पहले यही बयान दिया था कि छपाक फिल्म के काम के लिए वो अपनी पहली होली पति रणवीर सिंह के साथ नहीं मना पाएंगी। 

2020 में रिलीज होगी फिल्म

छह महीने पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी। तब से फिल्म की पूरी टीम इसके स्क्रीप्ट पर काम कर रही थीं। वहीं जारी हुए पहले लुक में दीपिका के पोस्टर के नीचे इसकी रिलीज डेट को लिखा गया है।

लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी ये फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। 

Web Title: deepika padukone s first look in chhapaak gets applause from alia bhatt, priyanka chopra arjun kapoor varun dhawan and many more stars

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे