VIDEO: दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By वैशाली कुमारी | Published: September 21, 2021 08:13 PM2021-09-21T20:13:50+5:302021-09-21T20:18:10+5:30

दीपिका, बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ चर्चाओं में बनी हुई हैं। हालही में यह दोनों एक साथ बैडमिंटन खेलते नजर आई हैं और इनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Deepika Padukone plays badminton with PV Sindhu | VIDEO: दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दीपिका पादुकोण

Highlightsइन तस्वीरों में दीपिका और पीवी सिंधु को बैडमिंटन खेलते और जमकर पसीना बहाते देखा जा सकता है दीपिका फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा सुर्खियों मे बनी रहती है। वहीं इस बार दीपिका, बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ चर्चाओं में बनी हुई हैं। हालही में यह दोनों एक साथ बैडमिंटन खेलते नजर आई हैं और इनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि पीवी सिंधु देश की नामी बैडमिंटन प्लेयर हैं।  

आपको बता दें कि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी बैडमिंटन के बड़े प्लेयर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाॅलीवुड में एंट्री लेने से पहले दीपिका के पास भी बैडमिंटन में करियर बनाने का मौका था लेकिन दीपिका ने महज 16 साल की उम्र में ही यह डिसाइड कर लिया था कि उन्हें एक्टिंग में ही अपना करियर बनाना है।आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण बैडमिंटन बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं। उन्हें बैडमिंटन खेलने की बारीकियां अपने पिता प्रकाश पादुकोण से विरासत में मिली हैं।
 
बतादें कि दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह कुछ समय पहले बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ डिनर करते नजर आए थे, इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं। 

वहीं वायरल हो रहीं इन तस्वीरों में दीपिका और पीवी सिंधु को बैडमिंटन खेलते और जमकर पसीना बहाते देखा जा सकता है। दीपिका को पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलता देख अब इस बात की भी चर्चा हो रही है कि कहीं अभिनेत्री पीवी सिंधु की बायोपिक में काम करने की तैयारी तो नहीं कर रहीं हैं। हालांकि, फिलहाल इस बारे में किसी ने कुछ भी ऑफिशियल तौर पर नहीं कहा है।

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट कि बात करे तो दीपिका फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं।

Web Title: Deepika Padukone plays badminton with PV Sindhu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे