deepika padukone never think of changing surname post wedding also ranveer singh | शादी के बाद सरनेम बदलने पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
शादी के बाद सरनेम बदलने पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात


दीपिका पादुकोण ने एक्टर रणवीर सिंह के साथ बीते साल नवंबर में शादी की। दोनों की शादी हर किसी की जुबांन पर जमकर रही थी। दोनों स्टार्स ने शादी के बाद जमकर दोनों ने साक्षात्कार दिए। जहां दोनों ने एक दूसरे को लेकर कई तरह के अहम खुलासे किए।

शादी के बाद सबसे पहले दीपिका ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अपने सरनेम को लेकर बातें की थीं और कहा था कि वे नहीं रणवीर सिंह को अपना नाम रणवीर सिंह पादुकोण रख लेना चाहिए। लेकिन अब एक बातचीत में उन्होंने इसे लेकर दूसरी बात कही है।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा है कि ये सही नहीं है। उस समय उस इंटरव्यू के बाद मैंने ये महसूस किया कि हम दोनों ने इस बारे में कभी बात भी नहीं की है। ऐसा हमने सोचा ही नहीं कि हमें अपना नाम बदलना चाहिए। वो चैट महज एक जोक था।

 हम लोगों के दिमाग में नाम बदलने की बात कभी आई ही नहीं। मुझे ऐसा लगता है कि ये जरूरी भी नहीं है। मैंने और रणवीर दोनों ने खुद का नाम कमाने के लिए काफी मेहनत की है, हमें इसे बदलने की कोई जरूरत नहीं। वहीं, कई ऐसे बॉलीवुड में अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपना सरनेम बदला है जबकि कई ने अभी तक सरनेम नहीं बदला है।

रणवीर ने कहा

वहीं, दोनों ने बताया कि किस तरह से उनके प्यार की शुरुआत हुई और उसको शादी का नाम मिला। साथ ही उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बहुत कुछ बताया है और कैसे वे एक दूसरे के साथ प्यार डूबे हुए है इस बारे में भी बताया। दीपिका के बाद अब रणवीर सिंह ने फिल्मफेयर को शादी के बाद इंटरव्यू दिया। उन्होंने भी पत्नी की राह पर चलते हुए खुलकर दिल के राज यहां खोले हैं। रणवीर ने खुदको लेकर और दीपिका को लेकर कई अहम बातें की हैं।

ऐसे तो ये इंटरव्यू अभी फैंस के लिए पेश नहीं किया गया है लेकिन इसके कुछ क्लिप प्रोमो जारी किए गए हैं उसनें वह दीपिका के मुरीद होते नजर आ रहे हैं। हाल ही में फैमिली फिल्मफेयर सीजन 2 के प्रोमो से में रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण को लेकर बात करते हुए नजर आएं। इंटरव्यू में दोनों एक दूसरे के बारे में खूब बातें कर रहे हैं। रणवीर ने बताया कि दीपिका काफी घरेलू हैं। साथ ही एक सवाल के जवाब में रणवीर ने कहा कि वे (दीपिका पादुकोण) काफी घरेलू हैं और मुझे उनकी ये बात अच्छी लगती है। मैं अपने आप को हसबैंड ऑफ दि मिलैनियम के तौर पर देखना चाहता हूं। मैं इसपर अमल करने की पूरी कोशिश कर रहा ।


दीपिका के खुलासे

फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से यह सवाल किया गया कि क्या उन्हें अब दीपिका पादुकोण सिंह भवनानी बुलाया जाए?' इस पर दीपिका ने चुटीले अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'मैंने आपको क्या सिखाया था? मैं हूं दीपिका पादुकोण, वाइफ ऑफ रणवीर सिंह पादुकोण।' इसके बाद इन्टर्व्यूअर उनका इसी तरह परिचय करवाते हैं। वैसे इस इंटरव्यू में दीपिका ने और भी कई खास बातें शेयर कीं।

साथ ही दीपिका ने शादी के अहम पल को शेयर करते हुए कहा कि जिस वक्त रणवीर उनकी मांग में सिंदूर भर रहे थे, तब उनको ओम शांति ओम का एक चुटकी सिंदूर का डायलॉग याद आ रहा था। उन्होंने कहा कि यूं तो वह कई शादियों में शरीक हुईं और उन्हें होते देखा, लेकिन यह लम्हा कितना खास होता है यह उन्हें खुद की शादी में अनुभव हुआ। 

उन्होंने बताया कि ऐसे तो वह रणवीर से कई अवार्ड समारोह में पहले मिल चुकी थीं। लेकिन रामलीला फिल्म की  शूटिंग के दौरान की दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। दीपिका ने कहा कि दोनों को साथ लाने में निर्देशक संजय लीला भंसाली का बहुत बड़ा योगदान है। रणवीर-दीपिका ने इटली में 14, 15 नंवबर को शादी की थी।


Web Title: deepika padukone never think of changing surname post wedding also ranveer singh
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे