...जब दीपिका पादुकोण फैन के मोबाइल कवर पर हो गई थीं फिदा, बोलीं अपना कवर दे दो..वीडियो हो रहा है Viral

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2020 12:07 PM2020-07-22T12:07:10+5:302020-07-22T12:28:21+5:30

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस फैन से उनके फोन का बैक कवर मांगती हुई दिखाई दे रही हैं

deepika padukone likes fans mobile cover | ...जब दीपिका पादुकोण फैन के मोबाइल कवर पर हो गई थीं फिदा, बोलीं अपना कवर दे दो..वीडियो हो रहा है Viral

...जब दीपिका पादुकोण फैन के मोबाइल कवर पर हो गई थीं फिदा, बोलीं अपना कवर दे दो..वीडियो हो रहा है Viral

Highlights आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थींअब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग दोनों के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।  दीपिका सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह से फैंस से जुड़ी रहती हैं। अक्सर दीपिका के पुराने वीडियो और फोटो भी वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से एक पुराना वीडियो दीपिका वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे  इस वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फैन से उनके फोन का बैक कवर मांगती हुई दिखाई दे रही हैं। दीपिका यह वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैनपेज ने शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस का सादगी भरा अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि वह जैसे ही एंट्री करती हैं, फोटोग्राफर्स उनकी फोटो और वीडियो लेना शुरू कर देते हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण की नजर फैन के मोबाइल के बैक कवर पर पड़ती है और एक्ट्रेस को कवर पसंद आ जाता है। फिर क्या था दीपिका फैन से कहती हैं, "अपना कवर दो ना..."।

 वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं  कि मैं ले सकती हूं क्या कवर को, इसपर फैन ने कहा कि ले लीजिए। इसके बाद फैन ने दीपिका से कहा कि आपके जन्मदिन पर देता हूं। वीडियो में दीपिका हंसते हुए चली जाती हैं। इसमें एक्ट्रेस स्काईब्लू और व्हाइट चैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईष लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह रणवीर की पत्नी का रोल प्ले करेंगे।

Web Title: deepika padukone likes fans mobile cover

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे