दीपिका पादुकोण ने शेयर की बच्चे की फोटो, फैंस ने पूछा-क्या आप मां बनने वाली हैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 4, 2019 10:56 AM2019-11-04T10:56:43+5:302019-11-04T10:56:43+5:30

दीपिका पादुकोण अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने हाल ही में एक खास फोटो शेयर की थी जो फैंस के बीच छा गई है

deepika padukone is pregnant after actress shares some baby pictures | दीपिका पादुकोण ने शेयर की बच्चे की फोटो, फैंस ने पूछा-क्या आप मां बनने वाली हैं...

दीपिका पादुकोण ने शेयर की बच्चे की फोटो, फैंस ने पूछा-क्या आप मां बनने वाली हैं...

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के बल पर फैंस को दीवाना किए हुए हैं। दीपिका के सोशल मीडिया पर कई फैन फॉलोइंग हैं। रविवार को एक्ट्रेस ने एक छोटे बच्चे की फोटो शेयर की  हैं। ये फोटो फैंस के बीच छा गई हैं। हर कोई इन फोटो का दीवाना हो गया है।

दीपिका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि पोस्ट दिवाली सेलिब्रेशन्स। खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की हैं वह बेबी पोस्टकार्ड्स के हैं। फोटो देखकर कयास लगाया जा सकता है कि ये फोटो किसी और की नहीं बल्कि खुद दीपिका पादुकोण की हैं।

वहीं इन फोटो के बाद फैंस कई तरह  के कयास लगाने लगे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने फोटो में दीपिका की मासूमियत और उनकी क्यूटनेस को जमकर सराहा है लेकिन इससे भी ज्यादा  इससे भी ज्यादा लोग गुड न्यूज को लेकर बात कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इंशाअल्लाह आप जल्द ही मां बनेंगी।एक यूजर ने दीपिका से पूछ ही दिया, क्या आप प्रेग्नेंट हैं?एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, क्या जल्द ही अच्छी खबर आने वाली है? इस तरह के कई कमेंट यूजर्स ने लिखे हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका  जल्द छपाक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एसिड अटैक पीड़िता का रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म 10 जनवरी 2020 को पर्दे पर नजर आएगी। इस फिल्म को मेघना गुलजार बना रही हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी भी लीड रोल में नजर आएंगें।

Web Title: deepika padukone is pregnant after actress shares some baby pictures

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे