Deepika Padukone has the sweetest reply when asked which sportsperson she would like to play on screen | दीपिका पादुकोण ने खिलाड़ियों की बायोपिक करने पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
दीपिका पादुकोण ने खिलाड़ियों की बायोपिक करने पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Highlightsदीपिका पादुकोण केवल एक्टिंग के लिए ही नहीं जानी जाती हैं बल्कि वह स्पोर्टस के लिए भी प्रसिद्ध हैं। दीपिका पादुकोण जाने माने बैडमिंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण केवल एक्टिंग के लिए ही नहीं जानी जाती हैं बल्कि वह स्पोर्टस के लिए भी प्रसिद्ध हैं। दीपिका पादुकोण  जाने माने बैडमिंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण  की बेटी हैं। हाल ही में   दीपिका पादुकोण से जब सवाल पूछा गया कि आप  स्पोर्टस बॉयोपिक मे किसका किरदार निभाना चाहेंगी।

इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा है कि मैं पुराने खिलाड़ियों के किरदार को पर्दे पर जीना चाहूंगी। क्योंकि वह हिम्मत की बात करते हैं। हमारे पूर्व खिलाड़ी मुझे खेल के प्रति प्रेरित करते हैं। दीपिका स्टेट लेविल की बैडमिंटन की प्लेयर भी रह चुकी हैं। 

ऐसे में इससे साफ हो गया है कि अगर भविष्य में दीपिका को कभी किसी खिलाड़ी की बॉयोपिक का ऑफर मिलता है तो एक्ट्रेस इसको जरुर स्वीकार करेंगी।

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्ऱट की बात करें तो आगामी फिल्म  एसिड अटैक  पर बन रही फिल्म छपाक को लेकर व्यस्त चल रही हैं  मेघना गुलज़ार इस की फिल्म डायरेक्टर  हैं।
 यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को बड़े पर्द पर दिखेगी।
 
दीपिका बॉयोपीक फिल्म 83 में रणवीर की ऑनस्क्रीन वाइफ का एक छोटा सा रोल निभा रही है जो कपिल देव की वाइफ रोमी भाटिया का हैं। दीपिका का लास्ट फिल्म पद्मावत थी।
 


Web Title: Deepika Padukone has the sweetest reply when asked which sportsperson she would like to play on screen
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे