आखिर क्यों 'छपाक' की कहानी सुनकर रो पड़ी थीं दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार ने किया खुलासा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 26, 2019 08:28 AM2019-02-26T08:28:52+5:302019-02-26T08:29:12+5:30

deepika padukone got emotional whicle listening to the narration of meghna gulzars film chhapaak | आखिर क्यों 'छपाक' की कहानी सुनकर रो पड़ी थीं दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार ने किया खुलासा

आखिर क्यों 'छपाक' की कहानी सुनकर रो पड़ी थीं दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार ने किया खुलासा

बॉलीवुड मस्तानी दीपिका पादुकोण 'पद्मावत' के बाद जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'छपाक' पर काम शुरू करने जा रही हैं. यह फिल्म एसिड अटैक पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है.

मेघना गुलजार इसे निर्देशित करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के नरेशन और दीपिका से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब दीपिका उनसे इस फिल्म की कहानी सुन रही थीं उस वक्त उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे. दीपिका को लक्ष्मी और उसकी कहानी ने काफी प्रभावित किया. मेघना का कहना है कि इस दौरान वह खुद भी अपने आंसू रोक नहीं पाई थी.

लेकिन बाद में दोनों ने खुद को संभाला और फिर नरेशन जारी रखा. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. मेघना ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वह दीपिका और विक्र ांत को लक्ष्मी और अशोक से मिलवाना चाहती थीं, जिनके किरदार वह पर्दे पर निभाने जा रहे हैं. वह चाहती थीं कि दोनों कलाकार उन्हें अच्छे से जान सकें और किरदार को महसूस कर सकें.

Web Title: deepika padukone got emotional whicle listening to the narration of meghna gulzars film chhapaak

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे