रणवीर सिंह के लिए खाने में ये पकाती हैं पत्नी दीपिका पादुकोण, जानिए यहां?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 8, 2019 11:21 AM2019-02-08T11:21:44+5:302019-02-08T12:15:56+5:30

रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण अपने हाथों से उन्हें क्या बनाकर खिलाती हैं।

Deepika Padukone cook tasty food for husband Ranveer Singh video | रणवीर सिंह के लिए खाने में ये पकाती हैं पत्नी दीपिका पादुकोण, जानिए यहां?

रणवीर सिंह के लिए खाने में ये पकाती हैं पत्नी दीपिका पादुकोण, जानिए यहां?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक बन गए हैं। दोनों अपनी शादी के बाद से ही फैंस के बीच छाए हुए हैं। 
खास बात ये है कि दोनों  स्टार्स शादी के बाद से ही अलग अलग रुपों में इंटरव्यू के जरिए एक दूसरे के राज खोलते नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में  रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि  दीपिका पादुकोण अपने हाथों से उन्हें क्या बनाकर खिलाती हैं। रणवीर ने बताया कि तब उनकी जिंदगी बन गई जब दीपिका ने उनके लिए रसम चावल पकाए थे। इसके बाद रणवीर सिंह शर्माते हुए मुस्कुराने लगे। 

जब रणवीर से यह पूछा गया कि उनकी अजीब स्टाइल और नए अवतार के बारे में दीपिका का क्या कहना है। इसका भी जवाब उन्होंने अपने ही स्टाइल से दिया। एक्टर ने कहा कि अब दीपिका को अब उनकी इन अजीब स्टाइल्स की आदत पड़ चुकी है। लेकिन उनकी एक ही शिकायत है कि दीपिका का कहती हैं, 'तुम हर 6 महीने में अलग आदमी बन जाते हो।

हाल ही में उन्होंने बताया था कि अब वो जब घर जाते हैं तो दीपिका उनको देखकर कहती हैं पुलिस आया। वो सिंबा में उनके करिदार के कारण उनको इस नाम से पुकारती हैं। दोनों ने बीते साल नंबर में इटली में शादी की थी। फिलहाल रणवीर 14 फरवरी को गली बॉय में नजर आएंगे।  जबकि दीपिका जल्द छपाल फिल्म में नजर आएंगी

English summary :
Deepika Padukone cook tasty food for husband Ranveer Singh video


Web Title: Deepika Padukone cook tasty food for husband Ranveer Singh video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे