'छपाक' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मालती के लुक के लिए हर रोज लगते हैं इतने घंटे

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 16, 2019 01:28 AM2019-04-16T01:28:03+5:302019-04-16T01:29:01+5:30

दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है

deepika padukone chhapaak look makeup time meghna gulzar | 'छपाक' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मालती के लुक के लिए हर रोज लगते हैं इतने घंटे

'छपाक' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मालती के लुक के लिए हर रोज लगते हैं इतने घंटे

दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद अपनी अगली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग शुरू कर दी है. मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से दीपिका का लुक वायरल हो चुका है. उनके लुक को काफी सराहा जा रहा है. दीपिका का मेकअप इतने बेहतरीन तरीके से किया जाता है कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है.

बताया जाता है कि दीपिका को इस लुक में ढालने के लिए मेकअप में रोजाना करीब तीन से चार घंटे लगते हैं. यहां तक कि मेकअप उतारने और अपने सामान्य रूप में वापस आने के लिए भी उन्हें इससे ज्यादा समय लग जाता है. बता दें कि 'छपाक' एसिड अटैक पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है और दीपिका इसमें अटैक पीडि़ता के किरदार में नजर आएंगी.

हालांकि फिल्म में उनके किरदार का नाम मालती होगा. दीपिका रोजाना मेकअप करने और उतारने के लिए घंटों तक बैठ कर धैर्य का प्रदर्शन करती हैं. इस फिल्म में वह न केवल अभिनय कर रही हैं बल्कि निर्माता के रूप में डेब्यू भी कर रही हैं.

Web Title: deepika padukone chhapaak look makeup time meghna gulzar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे