दीपिका-रणवीर ने रैपअप पार्टी में पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो

By ज्ञानेश चौहान | Published: October 8, 2019 01:35 PM2019-10-08T13:35:54+5:302019-10-08T13:35:54+5:30

रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रैपअप पार्टी हुई जिसमें रणवीर और दीपिका को साथ में एन्जॉय करते हुए देखा गया। इस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी पहुंची।

Deepika padukone and Ranveer singh warp up party video goes viral film 83 warp up party video | दीपिका-रणवीर ने रैपअप पार्टी में पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो

दीपिका-रणवीर ने रैपअप पार्टी में पंजाबी गाने पर जमकर किया डांस, खूब वायरल हो रहा है यह वीडियो

Highlightsफिल्म 83 में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगेदीपिका इस फिल्‍म में रणवीर पत्‍नी के किरदार में नजर आएंगी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चार्मिंग कपल्स में से के है। अक्सर दोनों को साथ में मस्ती करते देखा गया है। हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रैपअप पार्टी हुई जिसमें रणवीर और दीपिका को साथ में एन्जॉय करते हुए देखा गया। इस पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी पहुंची। पार्टी की इनसाइड पिक्स एंड वीडियोस खूब वायरल हो रहे है।  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पंजाबी गानों पर जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

फिल्म 83 में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं  दीपिका इस फिल्‍म में उनकी पत्‍नी के ही किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अपने लुक्स बैटिंग स्‍टाइल के लिए रणवीर सिंह ने बहुत मेहनत की है। 83 की रैपअप पार्टी में दीपिका-रणवीर बहुत खुश नज़र आ रहे थे। दोनों साथ में कलर-कोर्डिनेशन के साथ पहुंचे। वाकई में रणवीर - दीपिका साथ में बहुत क्यूट लगते है।

ये फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार वर्ल्‍डकप जीता था।  '83' का निर्देशक कबीर खान ने किया है। यह फिल्‍म 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार वर्ल्‍डकप जीता था। फिल्‍म 83 में रणवीर सिंह के अलावा में ताहिर राज भसीन, एमी विर्क, हर्डी संधू और चिराग पाटिल भी है।
 

Web Title: Deepika padukone and Ranveer singh warp up party video goes viral film 83 warp up party video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे