Video: बाहों में बाहें डाले हनीमून पर निकले दीपिका-रणवीर, कुछ इस अंदाज में नजर आया कपल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2018 07:47 PM2018-12-30T19:47:04+5:302018-12-30T19:47:04+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों हर जगह खबरों का विषय बने हुए हैं। दोनों की इटली में शादी हुई है तभी से यह कपल चर्चा में बना हुआ है। दोनों शादी के बाद से अभी तक यह कपल अपने हनीमून पर नहीं जा सका था।

deepika padukone and ranveer singh head out for their honeymoon | Video: बाहों में बाहें डाले हनीमून पर निकले दीपिका-रणवीर, कुछ इस अंदाज में नजर आया कपल

Video: बाहों में बाहें डाले हनीमून पर निकले दीपिका-रणवीर, कुछ इस अंदाज में नजर आया कपल


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों हर जगह खबरों का विषय बने हुए हैं। दोनों की इटली में शादी हुई है तभी से यह कपल चर्चा में बना हुआ है। दोनों शादी के बाद से अभी तक यह कपल अपने हनीमून पर नहीं जा सका था। इसका कारण था शादी के तुरंत बाद रिजीज होने वाली रणवीर की फिल्म सिंबा। जिसके प्रमोशन में वह जी जान से  जुट गए थे। 

हाल ही में दोनों एक दूसरे को खास समय देने के लिए देश के बाहर निकल गए हैं। दोनों अब आखिरकार अपने हनीमून के लिए रवाना हो ही गए हैं। इस दौरान एयरपोट पर कपल फुल ब्लैक ड्रेस में नजर आया, हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर रवाना हो गए हैं।

वहीं, दीपिका एयरपोर्ट पर ब्लैक टर्टल नेक पुलओवर, ब्लैक लेगिंग विद लेयर्ड स्कर्ट और ब्लैक बूट्स में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही थीं। रणवीर भी इस मौके पर ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट्स में दिखाई दिए। लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार 5 जनवरी को पड़ने वाला दीपिका का बर्थडे जरूर खास होने जा रहा है।

4 साल पहले की थी सगाई

फिल्मफेयर को दिया दीपिका का ये इंटरव्यू अभी सामने नहीं आया है लेकिन इतना जरूर साफ हो गया है कि दोनों ने 4 साल पहले की फैंस के छुपाकर सगाई कर ली थी। उसके बाद से ही दोनों अपने रिश्ते को सभी से छुपाकर रखे थे।

हाल ही में दोनों की अदाओं ने एक बार फिर से फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर यहां भी नहीं छोड़ी है। मीडिया और फैंस को देख दोनों ने गाड़ी में से ही अभिनंदन किया। जबकि आते हुए तो दीपिका पादुकोण अपने ससुर और सांस यानी रणवीर सिंह के पापा मम्मी के साथ नजर आईं। सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के अनुसार दीपिका रणवीर इस पार्टी से जल्द ही फ्री होकर सिंबा फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे।

Web Title: deepika padukone and ranveer singh head out for their honeymoon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे