deepika padukone and ranveer singh after gully boy screening | Video:वैलेंटाइन पर एक दूजे में खोए नजर आए दीपिका-रणवीर, कभी 'किस' तो कभी 'हग' करते दिखे
Video:वैलेंटाइन पर एक दूजे में खोए नजर आए दीपिका-रणवीर, कभी 'किस' तो कभी 'हग' करते दिखे

बॉलीवुड के धमाकेदार एक्‍टर रणवीर सिंह और उनकी पत्‍नी और एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्‍मों से लेकर रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। फैंस दोनों को ही बहुत पसंद भी करते हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने बुधवार को पहुंची थीं।

जब फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद साथ बाहर निकले तो हर किसी की निगाह इन पर टिक गई। रणवीर और दीपिका को देखकर लग रहा था कि दोनों पर जैसे वेलेंटाइन डे का बुखार चढ़ गया हो।

 ये कपल एख दूसरे में एक कद्र खोया हुआ था कि अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे और एक दूसरे को किस करते हुए भी दिखे। ये कार में बैठने के बाद कभी किल को करते तो कभी गले लगते नजर आए। दौरान दोनों बेहद खुश नजर आ रहे थे। खास बाद ये थी कि वैलेंटाइन को देखते हुए दोनों ने रेड ही पहना हुआ था।

फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले दिन में रणवीर ने लाइव सत्र के दौरान खुलासा किया था कि वो डरते हैं और घबराते हैं कि उनकी फिल्म दीपिका को कैसे पसंद आएगी क्योंकि उनकी राय रणवीर के लिए मायने रखती है। दीपिका ने रणवीर की फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान प्रशंसकों के साथ भी फोटो खिंचवाई। इसके अलावा दीपिका और रणवीर की वीडियो से साफ पता लग रहा है कि दोनों ने निश्चित रूप से एक साथ शानदार समय बिताया।

पहले भी दिखा रणवीर का पत्नी पर प्यार

ये कपल देर रात एक रेस्तरां के बाहर नजर आया था। दोनों की खास बॉन्डिंग फैंस को एक बार फिर से देखने को मिली थी। इस दौरान रणवीर अपनी पत्नी दीपिका का हाथ थामें नजर आए थे। रेस्तां से बाहर निकलते हुए वह पत्नी से साथ खासा खुश नजर आए। वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि किस तरह से रणवीर दीपिका का हाथ थामें जब बाहर आते तो उनकी नजर अचानक पत्नी की जींस पर जाती है और वह सभी के सामने उसको बहुत से प्यार से साफ करने लगते हैं।

 इसके बाद वह दीपिका के गाल पर किस  भी करते हैं। इस दौरान दीपिका ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं तो रणवीर सिंह रेड एंड टी-शर्ट व सफेद ट्राउजर में दिखे। एक बार फिर से दोनों फैंस के बीच अपने प्यार भरे अंदाज के कारण छा गए थे।


Web Title: deepika padukone and ranveer singh after gully boy screening
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे