दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए सिर्फ इन 4 सेलेब्स को किया इनवाइट, जानें कौन हैं वो खास लोग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 26, 2018 01:24 PM2018-10-26T13:24:55+5:302018-10-26T13:42:14+5:30

Ranveer and Deepika marriage guest list: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ग्रैंड वेडिंग में सिर्फ 30 ही मेहमानों को बुलाया जाएगा।

deepika and ranveer wedding: invited only four bollywood celebs at their wedding | दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए सिर्फ इन 4 सेलेब्स को किया इनवाइट, जानें कौन हैं वो खास लोग

दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए सिर्फ इन 4 सेलेब्स को किया इनवाइट, जानें कौन हैं वो खास लोग

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं। दोनों की शादी की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। इस खूबसूरत जोड़ी की शादी में कौन कौन शिरकत करेगा इस पर भी निगाह बनी हुई है। 

इन पर हो रही चर्चा

ग्रैंड वेडिंग में सिर्फ 30 ही मेहमानों को बुलाया जाएगा। जिसमें परिवार के करीबियों के अलावा केवल फिल्म इंडस्ट्री से 4 सेलेब्स को इंवाइट किए जाने की चर्चा है। यानि साफ है कि सिनेजगत से केवल 4 लोग ही होंगे जो उनके फेरों के साक्षी होंगे। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ये खबरों जोरों पर हैं कि रणवीर दीपिका की शादी में  फराह खान, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा को न्योता दिया गया है। वहीं, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को चौथे इंसान हो सकते हैं जिनको निमंत्रणपत्र भेजा जाएगा। 

कहा जा रहा है कि फराह खान और आदित्य चोपड़ा को निमंत्रण इसलिए दिया गया है क्योंकि इन दोनों के साथ ही कपल ने अपने अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं, संजय लीला भंसाली की बात की जाए तो उनके  साथ दोनों ने 3 सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख के साथ दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस कारण से उनको निमंत्रण भेजा जा सकता है। हांलाकि अभी इन नामों का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। 

कहां होगी शादी  

कयास भी जोरों पर है कि आखिर दोनों शादी कहां करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये खूबसूरत कपल  इटली के लेक कोमो में शादी करेगा। यह वेडिंग डेस्टिनेशन इसलिए चुना गया क्योंकि दीपिका को इटली बहुत पसंद है। हालांकि दोनों अपनी शादी के ऐलान में ये नहीं बताया कि वो फेरे कहां लेंगे। वहीं, अब कहा जा रहा कि ये कपल अपने ही देश में शादी करेगा। नई रिपोर्ट्स में दीपिका-रणवीर की शादी का वेन्यू मुंबई बताया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्टार कपल की शादी का डेस्टिनेशन यह सोचकर बदला गया है कि सभी रिश्तेदारों का इटली जाना संभव नहीं हो सकेगा। इसे देखते हुए दीपिका-रणवीर ने वेडिंग वेन्यू को बदलकर मुंबई कर दिया है। संगीत, मेहंदी और शादी मुंबई के सांताक्रूज इलाके के वाकोला स्थित एक फाइव स्टार होटेल में होगी। 

कपल का रिसेप्शन 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई और बेंगलुरू में अलग-अलग रिसेप्शन होगा। कहा जा रहा है कि नवंबर के अंत में 28 और 29 नवंबर को बेंगलुरू में परिवार और दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। वहीं 30 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में पार्टी रखी जाएगी। 

मुंबई के रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे। इसके लिए होटेल ग्रैंड हयात को बुक किया गया है। इस पार्टी में दीपिका रणवीर के दोस्तों के साथ ही इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे। 

खबरों की मानें तो  कि दोनों की शादी सिंधि रीति रिवाज से शादी होगी लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। वहीं, अपनी शादी में दीपिका सब्यसाची के डिजाइन किए दुल्हन के जोड़े में नजर आएगी। 

English summary :
Bollywood stars Ranveer Singh and Deepika Padukone are will get married soon. Ranveer Singh and Deepika Padukone marriage is in in top news these days. There is also an eye on who are invited in Ranveer Singh and Deepika Padukone wedding i.e. the guest list these beautiful couple's marriage.


Web Title: deepika and ranveer wedding: invited only four bollywood celebs at their wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे