जल्द मां बनने वाली हैं राखी सावंत!, दीपक कलाल ने किया शॉकिंग दावा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 2, 2019 11:29 AM2019-09-02T11:29:11+5:302019-09-02T11:29:11+5:30

राखी सावंत ने अचानक हाल ही में शादी करके हर किसी को चौंका दिया था। अब राखी के ऊपर दीपक कलाल ने एक गंभीर आरोप लगाया है।

Deepak Kalal Claim To Rakhi Sawant She Is Pregnant | जल्द मां बनने वाली हैं राखी सावंत!, दीपक कलाल ने किया शॉकिंग दावा

जल्द मां बनने वाली हैं राखी सावंत!, दीपक कलाल ने किया शॉकिंग दावा

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में हैं। राखी ने हाल ही में एक एनआरआई से शादी की है। इसी बीच राखी सावंत और दीपक कलाल की नोकझोक भी फैंस को आए दिन देखने को मिल रही है। राखी की शादी से दीपक खासा नाराज हैं। दीपक लगातार सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लेकिन अब राखी को लेकर दीपक ने जो कहा है वो वाकई चौंकाने वाला है।

 दीपक ने कहा है कि राखी के पेट में उनका बच्चा है। इस कमेंट ने हर किसी के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल हाल ही में राखी सावंत को लेकर दीपक कलाल ने एक पोस्ट किया था। दीपक ने लिखा है कि मेरा बच्चा तुम्हारे पेट में पल रहा है।वो अपने पापा की बेइज्जती का बदला जरूर लेगा।

 7 महीने के अंदर ही वो शेर का बच्चा बाहर आएगा। शर्म आनी चाहिए तुझे इस तरह से तू छप्पन छुरी सॉन्ग का प्रमोशन कर रही है। इसके साथ ही दीपक राखी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग भी करते नजर आए हैं। अभी तक दीपक के इस पोस्ट का राखी ने कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन फैंस को पता है कि राखी इसका जवाब जरुर देंगी।

हाल ही में दीपक कलाल की राखी सावंत की ननद ने जमकर पिटाई भी की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।दीपक इससे पहले राखी सावंत पर पैसे को लेकर कई आरोप लगा चुके हैं। 

दीपक कलाल ने राखी पर 4 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। दीपक ने कहा था कि अगर चार दिन के अंदर मेरे पैसे नहीं लौटाए तो जिंदगी खराब कर दूंगा। वहीं, राखी और दीपक के बीच जो भी चल रहा है उसको फैंस पब्लिसिटी स्टंट भी करार रहे हैं।
 

Web Title: Deepak Kalal Claim To Rakhi Sawant She Is Pregnant

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे