श्रीदेवी की थी ऐसी पॉपुलर्टी कि बस उनके संग काम करने के लिए शाहरुख और सलमान ने की थीं ये फिल्में

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 23, 2019 07:21 AM2019-02-23T07:21:17+5:302019-02-23T07:21:17+5:30

चमकीली आंखे,अलहड़ अंदाज और बेमिसाल अभिनय से फैंस के दिलों में राज करने वाली श्रीदेवी ने 25 फरवरी को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलिवदा कह दिया था

death anniversary sridevi-shahrukh khan and salman khan doning movies only share screen her | श्रीदेवी की थी ऐसी पॉपुलर्टी कि बस उनके संग काम करने के लिए शाहरुख और सलमान ने की थीं ये फिल्में

श्रीदेवी की थी ऐसी पॉपुलर्टी कि बस उनके संग काम करने के लिए शाहरुख और सलमान ने की थीं ये फिल्में

चमकीली आंखे,अलहड़ अंदाज और बेमिसाल अभिनय से फैंस के दिलों में राज करने वाली श्रीदेवी ने 25 फरवरी को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलिवदा कह दिया था। हर कोई इस खबर को मानने को एक साल पहले तैयार ही नहीं था कि नटखट अंदाज वाली उनकी चांदनी अब इस दुनिया में नहीं है। लेकिन सच तो ये ही था कि दुबई एक होटल में बाथटब में डूबने से श्री का निधन हो गया था। एक्ट्रेस ने अपने करियर में हिन्दी के अलावा  तमिल, तेलुगू, मलयालम में अपना दमदार अभिनय पेश किया।  श्रीदेवी ने 80 और 90 के दशक नें सैकड़ों फिल्में कीं थीं । 

श्री का स्टार्डम

ये वो दशक था जब वह स्टार्डम के स्वाद को चख रहीं थीं हर कोई उनके साथ काम करने को बेकरार था। इसी श्रेणी में सलमान खान और शहरुखान भी हैं। कहा जाता है शाहरुख खान और सलमान खान ने सिर्फ इसलिए फिल्में साइन की थीं ताकि उन्हें श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिल जाए। कहते हैं ये दोनों को वो स्टार्स हैं जिन्होंने केवल श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करने के कारण फिल्म साइन की थीं।


स्टार्स ने साइन की फिल्में

साल 1996 में आई फिल्म ‘आर्मी’ में शाहरुख खान ने केवल इसलिए काम किया था क्योंकि उसमें उनके साथ फिल्म में श्रीदेवी काम करने वाली थीं। वहीं, शाहरुख के साथ एक्ट्रेस 2019 में जीरो फिल्म में कुछ सीन में भी नजर आई हैं। ये उनकी मरोंउपरांट की फिल्म थी।

 इसी श्रेणी में नाम आता है बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का भी। सलमान ने 1994 में आई फिल्म ‘चांद का टुकड़ा’ में उनके साथ दोबार काम किया था।

सलमान खान ‘चांद का टुकड़ा’ से पहले फिल्म ‘चंद्रमुखी’ में श्रीदेवी के साथ काम किया है। सलमान ने एक साक्षात्कार में कहा भी था कि उन्होंने केवल इसलिए इन फिल्मों में काम किया था क्योंकि उस समय की सुपरहिट अभिनेत्री श्रेदेवी फिल्म में उनके साथ लीड रोल में थीं।

Web Title: death anniversary sridevi-shahrukh khan and salman khan doning movies only share screen her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे