De De Pyaar De First Look: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म का पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 23, 2019 08:32 AM2019-03-23T08:32:44+5:302019-03-23T08:32:44+5:30

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है

de de pyaar de first look ajay devgn tabu starter film | De De Pyaar De First Look: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म का पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

De De Pyaar De First Look: अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म का पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इसे देखकर अजय की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' का बाइक वाला स्टंट याद आता है. फर्क केवल इतना है कि अजय इस बार बाइक्स पर नहीं बल्कि कारों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं.

उनके दोनों ओर की कारों पर तब्बू और रकुल प्रीत बैठी हुई हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर ऐसा ही लगता है कि अजय का कैरेक्टर फिल्म में दो महिलाओं के बीच झूलता है. तब्बू एक विंटेज कार पर जबकि रकुल प्रीत स्पोर्ट्स कार पर बैठी दिख रही हैं.


 अजय ने अपनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पोस्टर शेयर करते समय मजाक में लिखा कि इसे घर पर ट्राय न करें. उन्होंने ये भी बताया कि दे दे प्यार दे 17 मई 2019 को रिलीज होने वाली है.फिल्म का ट्रेलर 2 अप्रैल को रिलीज होगा, इस दिन अजय का जन्मदिन भी है.

 

Web Title: de de pyaar de first look ajay devgn tabu starter film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे