तारक मेहता का उल्टा चश्मा: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस खास मौके से शो में वापसी कर रही हैं आपकी 'दयाबेन'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 27, 2019 10:56 AM2019-09-27T10:56:15+5:302019-09-27T10:56:50+5:30

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी की वापसी पर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक दिशा शो में वापस आ रही हैं।

daya ben disha vakani is coming back to taarak mehta ka ooltah chashma | तारक मेहता का उल्टा चश्मा: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस खास मौके से शो में वापसी कर रही हैं आपकी 'दयाबेन'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस खास मौके से शो में वापसी कर रही हैं आपकी 'दयाबेन'

Highlightsतारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से फैंस मनोरंजित कर रहा है। फैंस को काफी समय से शो में दयाबेन का इंतजार भी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से फैंस मनोरंजित कर रहा है। फैंस को काफी समय से शो में दयाबेन का इंतजार भी। क्योंकि काफी टाइम से शो से दयाबेन नदारत हैं। अब फैंस का इंतजार खत्म हो रहा है क्योंकि शो की दयाबेन यानि दिशा वकानी एक फिर से शो में अपनी वापसी कर रही हैं। दिशा की वापसी पर लगभग मुहर लग गई है। ऐसे में साफ है कि एक बार फिर से वह फैंस को मनोरंजित करने को तैयार हैं।

ऐसे में वह फैंस सोच रह होंगे कि वह कब शो में दिखाई देंगी तो आपको बता दें कि एक खास मौके पर उनको शो में पेश किया जाएगा वह नवरात्रि के मौके पर अपना शो में कमबैक करेंगी। यानि 29 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच वह शो में नजर आने वाली हैं।

फैंस के लिए ये काफी बड़ी गुड न्यूज है। खबर के अनुसार प्रोड्यूसर और असित मोदी साथ काम करने का राजी हो गए हैं  साथ ही प्रोडक्शन हाउस ने दिशा की सभी शर्तों को भी मान लिया है।इससे पहले कहा जा रहा था कि प्रोड्यूसर्स और दिशा को बीच पैसों को लेकर मन मुटाव चल रहा है। 

लेकिन अब प्रोड्यूसर और दिशा के बीच सारी सहमति बन गई है। हाल ही में खबरें ये भी आई थीं कि मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं और कुछ चहेरो को अप्रोच भी किया गया था। लेकिन अब फैंस की अपनी दया ही वापस आ रही हैं।

वहीं, शो में दया के साथ जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी चाहते हैं कि दिशा शो का हिस्सा बनी रहे हैं। दिलीप ने हाल ही में कहा था कि दिशा ने 10 साल ये रोल निभाया है लेकिन मां बनने के बाद दायित्व बदल जाते हैं मैं चाहता हूं वो शो में वापसी करें।

Web Title: daya ben disha vakani is coming back to taarak mehta ka ooltah chashma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे