Dabangg 3: ये हैं सलमान खान की नई गॉर्जियस एक्ट्रेस सई मांजरेकर, 'दबंग 3' से कर रही बॉलीवुड में डेब्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2019 03:23 PM2019-10-24T15:23:56+5:302019-10-24T16:00:59+5:30

Dabbang 3 New Actress Saiee Manjrekar: फिल्म से एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई एम मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं। खुद सलमान ने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके की थी।

dabbang 3 salman khan new actress saiee manjrekar | Dabangg 3: ये हैं सलमान खान की नई गॉर्जियस एक्ट्रेस सई मांजरेकर, 'दबंग 3' से कर रही बॉलीवुड में डेब्यू

Dabangg 3: ये हैं सलमान खान की नई गॉर्जियस एक्ट्रेस सई मांजरेकर, 'दबंग 3' से कर रही बॉलीवुड में डेब्यू

Highlightsसलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म से एक नई एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर 23 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म से एक नई एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म से एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई एम मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं। खुद सलमान ने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके की थी।

सई के लिए अलग से सलमान ने पोस्टर रिलीज किया था। इतना थी एक नहीं एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था कि ई है हमरी बेबी खुशी, सीधी-सादी मासूम अति सुंदर। इनकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते हैं।

वहीं, सलमान ने ट्रेलर में भी सई को खास जगह दी है। फिल्म में वह सलमान की प्रेमिका के रोल में नजर आएगी। जब सलमान जवान होंगे तो सई से उनका अफेयर होगा। ट्रेलर में सलमान काफी सुंदर लग रही हैं। इससे पहले सई आइफा 2019 में सलमान के साथ ग्रीन कार्पेट पर दिख चुकी हैं।

एक्टर फिल्ममेकर महेश मांजरेकर की बेटी हैं सई। महेश और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं ऐसे में सलमान ने एक बार फिर से दरियादिली दिखाते हुए दोस्त की बेटी को लॉन्च किया है। महेश दबंग सीरीज के पहले पार्ट में सोनाक्षी के पिता का रोल कर चुके हैं। ऐसे में अब सलमान का दोस्त की बेटी को लॉन्च करना कोई आश्चर्य की बात नहीं है। ये फिल्म 20 दिसंबर को आ रही है। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

English summary :
Salman Khan's film Dabangg 3 has been released on 23 October. A new actress is going to make her Bollywood debut with this film. Sai M Manjrekar, daughter of actor Mahesh Manjrekar, is going to debut with this film. Salman himself announced this by sharing the photo on Instagram.


Web Title: dabbang 3 salman khan new actress saiee manjrekar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे