'दबंग 3' का डांस सॉन्ग हुआ लीक, सलमान खान हुए ट्रोल-किसी ने मोटा तो किसी ने कहा बुड्ढा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 3, 2019 03:26 PM2019-04-03T15:26:40+5:302019-04-03T15:27:10+5:30

वीडियो क्लिप नर्मदा नदी के घाट पर सलमान डांस कर रहे हैं। इस वीडियो के चलते सलमान खान ट्रोल हो गए हैं।

dabangg 3 song leaked online salman khan trolled social media | 'दबंग 3' का डांस सॉन्ग हुआ लीक, सलमान खान हुए ट्रोल-किसी ने मोटा तो किसी ने कहा बुड्ढा

'दबंग 3' का डांस सॉन्ग हुआ लीक, सलमान खान हुए ट्रोल-किसी ने मोटा तो किसी ने कहा बुड्ढा

सलमान खान इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म दंबग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। जिसकी फोटो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब  फिल्म का टाइटल ट्रैक शूट किया गया, जिसका कुछ हिस्सा लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छाए हुए इस वीडियो में सलमान खान गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो क्लिप नर्मदा नदी के घाट पर सलमान डांस कर रहे हैं। इस वीडियो के चलते सलमान खान ट्रोल हो गए हैं।

लोग तरह तरह के कमेंट करके सलमान को सुना रहे हैं।  एक यूजर ने वीडियो पर लिखा है कि किसी ने ये नोटिस किया कि सलमान खान डांस नहीं कर सकते? एक यूजर ने लिखा कि सलमान को अपना वजन कम करना चाहिए वो बुड्ढे लग रहे हैं।

इतना ही नहीं कुछ लोग उनको मोटा भी कह रहे हैं। कुछ सलमान के चाहने वाले भी इस लिस्ट में शामिल हैं जो उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

इससे पहले फिल्म दबंग 3 के सेट से सलमान खान की पहली तस्वीर भी सामने आई थीं, जिसमें सलमान खान, चुलबुल पांडे के सिग्नेचर पोज में नजर आए थे। फोटो में मूवी के डायरेक्टर प्रभुदेवा भी नजर आए थे। फिल्म दबंग 3, 2010 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। दबंग 3 को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं।
 

Web Title: dabangg 3 song leaked online salman khan trolled social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे