Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, जानें तीन दिन का शानदार कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 23, 2019 08:55 AM2019-12-23T08:55:07+5:302019-12-23T08:55:07+5:30

दबंग 3 में सलमान खान,सई मांजरेकर,सोनाक्षी सिन्हा,अरबाज खान,किच्चा सुदीप,टीनू आनंद,महेश मांजरेकर,नवाब शाह,वरीना हुसैन लीड रोल में हैं।

dabangg 3 box office collection day 3 salman khan film | Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, जानें तीन दिन का शानदार कलेक्शन

Dabangg 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान की 'दबंग 3' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, जानें तीन दिन का शानदार कलेक्शन

Highlightsसलमान खान की अपगमिंग फिल्म दबंग 3 पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे थे।


सलमान खान की अपगमिंग फिल्म दबंग 3 पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे थे। दबंग की प्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए प्रभुदेवा ने दबंग 3 को फैंस के सामने पेश किया है। सलमान खान,सई मांजरेकर,सोनाक्षी सिन्हा,अरबाज खान,किच्चा सुदीप,टीनू आनंद,महेश मांजरेकर,नवाब शाह,वरीना हुसैन लीड रोल में हैं।

रिलीज होते ही फिल्म ने अपना जल्वा दिखा दिया है। पिछले कुछ दिनों से देशभर में नागरिकता बिल को लेकर प्रदर्शन हो रहा है ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर इसका सीधा असर पड़ेगा। ऐसे में फिल्म के तीसरे दिन की कमाई पेश कर दी गई है।

वीकेंड पर सलमान खान की फिल्म ने जमकर धमाल मचाया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक  फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। सलमान खान  फिल्म 'दबंग 3' ने तीसरे दिन 29 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

पहले दिन  दबंग 3 ने बंपर ओपनिंग की थी। तरण आदर्श के मुताबिक, 'दबंग 3' ने पहले दिन 24 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन इस फिल्म ने 22 से 24 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इस सलमान खान की फिल्म ने इन तीन दिनों में 73 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरुआत कॉमिक और एक्शन अवतार से होती है।जहां जहां चुलबुल पांडे (सलमान खान) एक शादी में लूटे गए सोने के गहनों को गुंटो से बचाकर उसे वापस दिलवाता है।इस केस को सुलझाते हुए ही चुलबुल का सामना एक बड़े माफिया बाली (सुदीप किच्चा) से होता है। जिसको देखकर चुलबुल के अतीत के घाव ताजा हो जाते हैं।  अब जब बाली एक बार फिर से उसकी जिंदगी में आ गया है को वह अपने फर्ज और परिवार की रक्षा में लग जाता है क्योंकि उसके कारण ही एक वक्त पर चुलबुल का सब कुछ छिन गया था।

दरअसल रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) से मिलने से पहले  चुलबुल खुशी (सई मांजरेकर) से प्यार करते थे।असल में चुलबुल की मां (डिंपल कपाड़िया) ने खुशी को चुलबुल के भाई मक्खी (अरबाज खान) के लिए पसंद किया था, मगर मक्खी को शादी करने में कोई रुचि नहीं थी। ऐसे में चुलबुल दहेज के खिलाफ जाकर अपनी पत्नी को डॉक्टर बनाने के लिए तैयार है। लेकिन उनके प्यार को किसी की नजर लग जाती है।

बाली की नजर खुशी पर पड़ जाती है और वह खुशी को पाने के लिए उतावला हो जाता है। इसी को लेकर बाली ने चुलबुल के साथ  अतीत में कुछ ऐसा किया है कि जिसका हिसाब अब चुलबुल उससे चुकता करेगा। वह बाली से बदला लेगा कि नहीं ये फिल्म देखने के बाद ही पका लगेगा।

Web Title: dabangg 3 box office collection day 3 salman khan film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे