कोरोना वायरस: दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद, फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा तगड़ा असर-मार्च में रिलीज होनी हैं ये मूवी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2020 05:41 PM2020-03-12T17:41:35+5:302020-03-12T17:41:35+5:30

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 73 तक पहुंच गई है। इसी के चलते अब दिल्ली सरकार ने गुरुवार को एक अहम फैसला लिया है।

coronavirus effect cinema halls schools and colleges to remain shut in delhi till 31st march | कोरोना वायरस: दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद, फिल्मों की कमाई पर पड़ेगा तगड़ा असर-मार्च में रिलीज होनी हैं ये मूवी

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsकोरोनावा यरस से कहर लगातार में जारी है।भारत में भी कोरोना ने अपने कदम फैला लिए हैं।


कोरोना वायरस से कहर लगातार में जारी है। भारत में भी कोरोना ने अपने कदम फैला लिए हैं।  अब तक इस वायरस से दुनियाभर में चार हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में तेजी से कोराना वायरस फैलता जा रहा है।

 भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़कर 73 तक पहुंच गई है। इसी के चलते अब दिल्ली सरकार ने गुरुवार को एक अहम फैसला लिया है। जिसका असर सीधा फिल्मों की कमाई पर पड़ने वाला है।

दिल्ली सरकार ने फैसला लिया है कि  सिनेमाघर, मॉल और स्कूल को 31 मार्च तक बंद रखने का फैसला किया। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि 31 मार्च तक दिल्ली में सभी सिनेमा हॉल बंद रहेंगे। जिन स्कूलों और कॉलेजों में परीक्षा नहीं हो रही है, वे भी बंद रहेंगे। 


कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए दिल्ली सरकार ने ये फैसला लिया। दिल्ली सरकार के इस फैसले से मार्च में रिलीज होने वाली फिल्मों की कमाई पर बड़ा असर पड़ने वाला है। 13 मार्च अग्रेजी मीडिया,  20 मार्च संदीप और पिंकी फरार, 24 मार्च सूर्यवंशी पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं।

ऐसे में अब इन फिल्मों की कमाई पर सीधा असर पड़ने वाला है। फिल्मों को दिल्ली में सिनेमाघर बंद होने से कमाई में भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। ऐसे में कयास है कि कुछ फिल्में अपनी रिलीज हेड को आगे भी बढ़ा सकती हैं।

Web Title: coronavirus effect cinema halls schools and colleges to remain shut in delhi till 31st march

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे