बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने फैलाई पड़ोसी को कोरोना होने की अफवाह, फिर मांगनी पड़ी माफी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2020 08:32 AM2020-03-24T08:32:10+5:302020-03-24T08:33:37+5:30

स्टाइल, एक्सक्यूज मी और डबल क्रॉस जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता साहिल खान अब फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक्टर इन दिनों फैंस के बीच एक जबरदस्त फिटनेस ट्रेनर के तौर पर जाने जाते हैं।

coronavirus actor sahil khan spread fake news | बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने फैलाई पड़ोसी को कोरोना होने की अफवाह, फिर मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर ने फैलाई पड़ोसी को कोरोना होने की अफवाह, फिर मांगनी पड़ी माफी

Highlightsसोशल मीडिया पर भी साहिल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। कुछ इस तरह की गलती सेलिब्रेटी साहिल खान कर बैठे, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

कोरोना वायरस को खतरा बढ़ता जा रहा है। भारत में इस वायरस ने अपने कदम तेजी से फैला लिए हैं। ऐसे में कोरोना को लेकर कुछ लोग अफवाह भी उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कोरोना को लेकर जमकर अफवाहें देखने को मिल रही हैं।हाल ही में कुछ इस तरह की गलती सेलिब्रेटी साहिल खान कर बैठे, जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

स्टाइल, एक्सक्यूज मी और डबल क्रॉस जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता साहिल खान अब फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक्टर इन दिनों फैंस के बीच एक जबरदस्त फिटनेस ट्रेनर के तौर पर जाने जाते हैं।सोशल मीडिया पर भी साहिल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। 

फिल्मीबीट की खबर के अनुसार हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर कहा कि उनके दो पड़ोसी कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर से हर कोई चौंक गया । ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से छा गई।

मिड के अनुसार साहिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।महाराष्ट्र के गोरेगांवक स्थित इंपीरियल हाइट्स के दो लोगों को कोरोना हो गया है। इनमें एक उम्र 72 साल है जबिक दूसरा 18 साल का नौजवान है। खास बात ये है कि इस बात का एक्टर ने कोई सबूत नहीं दिया था।

इस सोसाइटी में कई सितारे रहते हैं। साहिल की इस खबर ने हर किसी को डर में डाल दिया। इस खबर के बाद वहां रहने वालों ने एक्टर से बात की। जिसके बाद पता चला कि साहिल केवल अफवाह उड़ा रहे थे।  इसके बाद उन्होंने बिना देरी किए इस वीडियो को डिलीट कर दिया और लिखित में माफी मांगी।

एक्टर ने कहा है कि मेरे पिता हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आए हैं। मैंने सावधानी बरतने के बारे में एक पोस्ट डाला था। वो मामला चीन का था। मैंने उसकी पड़ताल नहीं की थी। जैसी ही सोसायटी के लोगों ने मुझसे पूछा मैंने तुरंत पोस्ट डिलीट कर माफी मांग ली।

साहिल ने कहा है कि मेरे पिता हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आए हैं। मैंने सावधानी बरतने के बारे में एक पोस्ट डाला था। वो मामला चीन का था। मैंने उसकी पड़ताल नहीं की थी। जैसी ही सोसायटी के लोगों ने मुझसे पूछा मैंने तुरंत पोस्ट डिलीट कर माफी मांग ली।

Web Title: coronavirus actor sahil khan spread fake news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे