प्राइम वीडियो ने फैंस को दिया त्योहारी तोहफा, इन तारीखों पर लगेगा बड़ी फिल्म के साथ हॉरर से लेकर कॉमेडी तक का तड़का

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 9, 2020 11:26 AM2020-10-09T11:26:35+5:302020-10-09T11:26:35+5:30

अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने 9 फिल्मों का ऐलान किया है जो सीधे स्ट्रीमिंग सर्विस पर रिलीज होंगी

coolie-no-1-durgavati-chhalaang-and-others-movie-to-premiere-on-amazon | प्राइम वीडियो ने फैंस को दिया त्योहारी तोहफा, इन तारीखों पर लगेगा बड़ी फिल्म के साथ हॉरर से लेकर कॉमेडी तक का तड़का

प्राइम वीडियो ने फैंस को दिया त्योहारी तोहफा, इन तारीखों पर लगेगा बड़ी फिल्म के साथ हॉरर से लेकर कॉमेडी तक का तड़का

Highlightsकोरोना के कहर के कारण लंबे समय से सिनेमाघरों में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है।अमेजन फैंस को त्योहार का तोहफा देने जा रहा है।

कोरोना के कहर के कारण लंबे समय से सिनेमाघरों में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में मेकर्स ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का रूख कर लिया है। हॉटस्टार पर एक से एक बेहतरीन फिल्में रिलीज होने के बाद अब नंबर अमेजन प्राइम का है। अमेजन फैंस को त्योहार का तोहफा देने जा रहा है। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने 9 फिल्मों का ऐलान किया है जो सीधी स्ट्रीमिंग सर्विस पर प्रीमियर होंग।. 5 भारतीय भाषाओं की फिल्में फैंस का मनोरंजन करने वाली हैं।

अमेजन की फिल्में

जकारिया मोहम्मद निर्देशित मलयालम कॉमेडी फिल्म है, जिसमें इंद्रजीत सुकुमारन, जोजू जॉर्ज, शराफ यू धीन, ग्रेस एंटोनी और शौबिन साहिर तथा पार्वती थिरूवोथू दिखेंगे। ये फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।


भीमासेनानाला महाराजा एक कन्नड़ फिल्म है। फिल्म 29 अक्टूबर को पेश की जाएगी। फैमिली एंटरटेनर है, जिसका निर्देशन कार्तिक सारागुर ने किया है. इसमें अरविंद अय्यर, आरोही नारायण, प्रियंका थिम्मेश, अच्युत कुमार और आद्या की मुख्य भूमिकाएं हैं।


सूराराई पोटरू तमिल फिल्म है। एक्शन/ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन सुधा कोनगारा ने किया है. इसमें सूर्या लीड रोल में हैं। ये 30 अक्टूबर को प्राइम पर आएगी।
 
छलांग प्रेरक सोशल कॉमेडी है, जिसमें राजकुमार राव और नुशरत भरूचा की मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।  फिल्म को 13 नंबवर को पेश किया जाएगा।
 
कन्नड़ फिल्म मन्ने नंबर हॉरर थ्रिलर है, जिसका निर्देशन विवी काथिरेसन ने किया है. इस फिल्म में वर्षा बोलाम्मा, ऐश्वर्या गोवडा, प्रवीण प्रेम, चेतन गंधर्व, रमना और संजीवन हैं। 10 नंबर को फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।


तेलुगू फिल्म मिडल क्लास मेलोडीज आनंद देवराकोंडा और वर्षा बोलाम्मा की यह कॉमेडी फिल्म है, जो एक गांव के मध्यम वर्ग का सुखद जीवन चित्रित करती है, जहां एक नौजवान एक शहर में होटल का मालिक बनने का सपना देखता है। फिल्म 20 नंवबर को पेश की जाएगी।
 

दुर्गावती अशोक द्वारा निर्देशित भूमि पेडणेकर की फिल्म एक रोमांचक यात्रा है, जिसमें एक बेगुनाह सरकारी अधिकारी की कहानी दिखाई गई है, जो ताकतवर लोगों के एक बड़े षड्यंत्र का शिकार हो जाती है। फिल्म 11 दिंसबर को रिलीज होने वासी हैष


तमिल फिल्म मारा एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन धिलिप कुमार ने किया है। 17 को रिलीज होने वाली  इस फिल्म में माधवन और श्रद्धा श्रीनाथ हैं।

कुली नंबर 1 फैमिली कॉमेडी है, जो पूजा एंटरटेनमेन्ट की लोकप्रिय फ्रैंचाइजी पर आधारित है। इसको 25 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इसका निर्देशन कॉमेडी के किंग डेविड धवन ने किया है. इसमें वरुण धवन, सारा अली खान, परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव लीड रोल में हैं।

Web Title: coolie-no-1-durgavati-chhalaang-and-others-movie-to-premiere-on-amazon

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे