सरेआम न्यूड सीन देने वाली इस एक्ट्रेस की फिल्म पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, शिकायत हुई दर्ज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 19, 2019 09:53 AM2019-07-19T09:53:54+5:302019-07-19T10:49:34+5:30

शिकायत में कहा गया है कि अमाला ने फिल्म में न्यूड सीन दिया है और वह अश्लीलता को बढ़ावा दे रही हैं।

complaint registered against amala paul | सरेआम न्यूड सीन देने वाली इस एक्ट्रेस की फिल्म पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, शिकायत हुई दर्ज

सरेआम न्यूड सीन देने वाली इस एक्ट्रेस की फिल्म पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, शिकायत हुई दर्ज

सरे आम न्यूड सीन देने वाली एक्ट्रेस अमाला पॉल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म अडाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस शिकायत में कहा गया है कि अमाला ने फिल्म में न्यूड सीन दिया है और वह अश्लीलता को बढ़ावा दे रही हैं।

 अमाला के खिलाफ ये शिकायत एमएके की नेचा राजेश्वरी प्रिया ने की है। राजेश्वरी प्रिया का कहना है कि एक्ट्रेस फिल्म के जरिए तमिल सभ्यता को खराब करने की कोशिश कर रही हैं। 

उन्होंने स्थानीय डीजीपी से फिल्म के मेकर्स के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। क्योंकि उनका कहना है कि क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रयोग किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स बच्चों को भी प्रभावित करेंगे। प्रिया का कहना है कि वह फिल्म की रिलीज को नहीं रुकवा सकती हैं क्यों कि फिल्म को सेंसरबोर्ड ने ए सर्टीफिकेट के साथ पास कर दिया है।

फिल्म के प्रोमो हर उम्र के लोग देखेंगे जिससे युवा लोगों के दिमाग पर नेगेटिव असर पड़ेगा। ऐसा पहली बार नहीं है कि राजेश्वरी प्रिया ने अमाला पर इस तरह के आरोप लगाए हों इससे पहले राजेश्वरी की पार्टी पहले भी अमाला पर गंभीर आरोप लगा चुकी है। 

उनका कहना है कि अमाला तमिल संस्कृति की परवाह नहीं करतीं। साथ ही वह इस राज्य की नहीं हैं। अमाला पैसे और प्रसिद्धि के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

Web Title: complaint registered against amala paul

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे