comedian krishna abhishek controversial comment on casting couch | सरोज खान के बाद कृष्णा ने भी दिया विवादित बयान, बॉलीवुड में कास्टिंग काउस नहीं, ब्लैकमेलिंग होती है
सरोज खान के बाद कृष्णा ने भी दिया विवादित बयान, बॉलीवुड में कास्टिंग काउस नहीं, ब्लैकमेलिंग होती है

मुंबई, 3 मईः इन दिनों कास्टिंग काउच की चर्चाएं लगातार जारी हैं। इस मुद्दों को लेकर कई सेलिब्रेटी पक्ष-विपक्ष में बंटे हुए हैं। अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कास्टिंग काउच को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसपर विवाद खड़ा हो सकता है। उनका कहना है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच नहीं होता, ये सब ब्लैकमेलिंग का मामला है। लड़कियां पहले तो खुद कांड करती हैं फिर बाद में आरोप मढ़ती हैं।

खबरों के अनुसार, उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बात कही है। उन्होंने कहा है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती है। यह सबसे ज्यादा कॉर्पोरेट जगत में होता है, लेकिन हमपर (बॉलीवुड) पर हमेशा ही उंगलियां उठाई जाती रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कभी कास्टिंग काउच नहीं होता है बल्कि ब्लैकमेलिंग होती है।

वहीं, कृष्णा ने सरोज खान के द्वारा दिए गए बयान पर कहा कि वह उनका नजरिया है। मैं उनसे सहमत नहीं हूं। आप किसी एक की गलती पर सभी को बुरा-भला नहीं कह सकते। 

ये भी पढ़ें-कास्टिंग काउच पर बोलीं राखी सावंत- मैं भी गुजर चुकी हूं, लड़कियाँ खुद देती हैं ऑफर

बता दें कि मशहूर डांस डायरेक्टर सरोज खान ने कास्टिंग काउच (काम के बदले यौन संबंध बनाने) पर बात करते हुए विवादित बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ये चला आ रहा है, बाबा आदम के जमाने से। हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। गवर्मेंट के लोग भी करते हैं। तुम फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है। रेप करके छोड़ तो नहीं देती। 

ये भी पढ़ें-सरोज खान ने कहा- बॉलीवुड वाले रेप के बाद सड़क पर नहीं फेंकते, श्रीरेड्डी ने जवाब दिया- आपने रिस्पेक्ट खो दी

सरोज खान ने कहा था कि ये लड़की के ऊपर है कि तुम क्या करना चाहती हो। तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती तो नहीं आओगी। तुम्हारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बेचोगी अपने आप को? फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना, वो हमारा माई-बाप है। हालांकि उन्होंने अपने इस बयान पर माफी मांग ली थी। 

ये भी पढ़ें-राधिका आप्टे, उषा जाधव हुईं थीं कास्टिंग काउच का शिकार, बताई अपनी आपबीती

सरोज का यह बयान उस समय आया था जब बोल्ड एक्ट्रेस माही गिल ने कास्टिंग काउच पर अपनी आपबीती सुनाई थी। उन्होंने बताया था कि उनसे डायरेक्टर अजीबो-गरीब डिमांड रखते थे उन्होंने कहा था कि कास्टिंग काउच मेरे साथ कई बार हुआ है। कास्टिंग काउच के बचने के लिए अलग अलग हथकंडे अपनाकर वहां से भाग जाया करती थी।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: comedian krishna abhishek controversial comment on casting couch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे