सबको हंसाने वाली भारती सिंह ने रो-रो कर किया अपना बुरा हाल, वीडियो शेयर करते हुए कहा..

By विवेक कुमार | Published: July 14, 2018 04:55 PM2018-07-14T16:55:13+5:302018-07-14T16:58:53+5:30

भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक जल्द ही नए कॉमेडी शो में नजर आएंगे। भारती ने अपने एक बयान में कहा था  कि उनका नया शो 15 अगस्त से टीवी पर प्रसारित होगा।

Comedian Bharti singh crying video goes viral | सबको हंसाने वाली भारती सिंह ने रो-रो कर किया अपना बुरा हाल, वीडियो शेयर करते हुए कहा..

सबको हंसाने वाली भारती सिंह ने रो-रो कर किया अपना बुरा हाल, वीडियो शेयर करते हुए कहा..

मुंबई, 14 जुलाई: अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली भारती सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें भारती फूट-फूटकर रो रही हैं। जी हां, भारती ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम  पर अपलोड किया है लेकिन उनके रोने के पीछे वजह कुछ और ही है। दरअसल, भारती सच में रो नहीं रहीं वो तो बस एक्टिंग कर रही हैं। भारती ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'देखो....मैं अच्छी एक्ट्रेस हूं...मैं सिर्फ कॉमेडी नहीं बल्कि इमोशनल सीन्स भी अच्छे से कर लेती हूं।'

खबरों की मानें तो भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ सकते हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया था। ऐसी भी खबर है कि दोनों शो के लिए अर्जेंटीना रवाना हुए हैं। फ़िलहाल दोनों ने इस बारे में कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं दी है।

खबरों की मानें तो भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक जल्द ही नए कॉमेडी शो में नजर आएंगे। भारती ने अपने एक बयान में कहा था  कि उनका नया शो 15 अगस्त से टीवी पर प्रसारित होगा। वैसे दोनों ही कॉमेडियन आखिरी बार 'ड्रामा कंपनी' में साथ दिखाई दे चुके हैं। 

Web Title: Comedian Bharti singh crying video goes viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे