BJP-AAP के लिए पैसे लेकर प्रचार के लिए तैयार हो गए कई स्टार, विद्या बालन समेत ने इन सितारों ने कर दिया इनकार

By मेघना वर्मा | Published: February 22, 2019 10:03 AM2019-02-22T10:03:21+5:302019-02-22T10:03:21+5:30

बॉलीवुड के सर्किट यानी अरशद वारसी से भी जब पैसे लेकर राजनीतिक दलों को स्पोर्ट करने की बात कही गई तो उनकी असिस्टेंट अहूति ने बताया कि अरशद किसी भी तरह की पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट करने में इंटरस्टेड नहीं हैं।

Cobrapost 'Karaoke'Vidya Balan, Arshad Warsi, Saumya Tandon are not doing any political activity | BJP-AAP के लिए पैसे लेकर प्रचार के लिए तैयार हो गए कई स्टार, विद्या बालन समेत ने इन सितारों ने कर दिया इनकार

BJP-AAP के लिए पैसे लेकर प्रचार के लिए तैयार हो गए कई स्टार, विद्या बालन समेत ने इन सितारों ने कर दिया इनकार

बॉलीवुड और राजनीति का बहुत पुराना नाता है। बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज अब देश की कमाल लोकसभा और राज्यसभा में संभाल रहे हैं। वहीं कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो सिर्फ पैसों के लिए किसी भी पॉलिटिकल पार्टी की तारीफ और उसका प्रमोशन कर डालने को भी तैयार होते हैं। ऐसे में कोबरापोस्ट की ओर से ओपरेशन कारीओके में बी-टाउन के कुछ एक्टर्स ऐसे हैं जो सिर्फ और सिर्फ अपने आदर्शों पर टिके रहते दिखे। उन्होंने पैसों के लिए किसी भी तरह की पॉलिटिकल एक्टिविटिज करने या उनका स्पोर्ट करने से साफ मना कर दिया। 

कोबरा पोस्ट की ओर से बीते कुछ दिनों में स्टिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इस ऑपरेशन को कारीओके के नाम से चलाया जा रहा था। इसमें  आपके चहेते सितारों को पैसे लेकर किसी पॉलिटिकल पार्टी को स्पोर्ट करना था। मगर उनमें से कुछ ऐसे निकले जिन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया। 

1. विद्या बालन

बॉलीवुड की मंजुलिका यानी विद्या बालन ने इस काम के लिए साफ मना कर दिया। विद्या बालन की मैनेजर अदिती से जब संवाददाता ने बात की तो उन्होंने साफ कह दिया कि विद्या किसी भी तरह से इस पॉलिटिकल एक्टिविटी से नहीं जुड़ना चाहती। ओपरेशन से जुड़े संवाददाता ने हर तरह से उन्हें मनाने की बात कही मगर अदिती ने यही कहा कि विद्या किसी भी तरह से पॉलिटिकल चीजों को स्पोर्ट करना चाहती हैं।

2. अरशद वारसी

बॉलीवुड के सर्किट यानी अरशद वारसी से भी जब पैसे लेकर राजनीतिक दलों को स्पोर्ट करने की बात कही गई तो उनकी असिस्टेंट अहूति ने बताया कि अरशद किसी भी तरह की पॉलिटिकल पार्टी को प्रमोट करने में इंटरस्टेड नहीं हैं। जब संवाददाता ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है कि अरशद को पॉलिटिकल पार्टीज का कैंपेन करना है उन्हें बस अप्रीशियेट करना है। अहूति ने साफ कह दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा और अरशद ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहते। 
 
3. सौम्या टंडन

भाबी जी घर पर हैं की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन से सीधे बात करने पर पता चला कि वो अपने आदर्शों की पक्की हैं। अपनी बात में उन्होंने साफ कर दिया की वो किसी भी तरह से पॉलिटिकल पार्टी का अप्रीसिएशन या पैसों के लिए ये सब नहीं करेंगी। हां उन्हें अगर जेनुएनली कुछ चीज पसंद आएगी तो उसकी तारीफ करेंगी मगर ऐसे कुछ भी नहीं। 

इन सभी बातों के बाद तीनो पांचों स्टार्स की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं इसी ऑपरेशन के तहत कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ऐसे भी निकले जिन्होंने पैसों के लिए पॉलिटिकल कैंपेन करने को हामी भर दी। इन स्टार्स में जैकी श्राफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेराय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनका बेटा निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेंद्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट्ट, सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान, इवलिन शर्मा, मिनीषा लांबा, कोयना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोनी आदि। 

Web Title: Cobrapost 'Karaoke'Vidya Balan, Arshad Warsi, Saumya Tandon are not doing any political activity

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे