दिल्ली हालात पर चेतन भगत ने साधा निशाना, लिखा-पापा मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 25, 2020 03:45 PM2020-02-25T15:45:45+5:302020-02-25T15:45:45+5:30

दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

chetan bhagat reaction over delhi clash | दिल्ली हालात पर चेतन भगत ने साधा निशाना, लिखा-पापा मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और...

दिल्ली हालात पर चेतन भगत ने साधा निशाना, लिखा-पापा मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और...

Highlightsनागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में विरोधी और समर्थक अब आमने सामने आ गए हैं।दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर और जाफराबाद इलाके में जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में विरोधी और समर्थक अब आमने सामने आ गए हैं। ऐसे में दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर और जाफराबाद इलाके में जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई। इस दौरान कापी हिंसा हुई। जिसमें कई जगह पेट्रोल बम का भी प्रयोग किया गया। इस हिंसा में पुलिस कांस्टेबल समेत अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। अब इस पर लेखक चेतन भगत ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की है।

 दिल्ली में हुई इस हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। चेतन ने ट्वीट के जरिए इशारों में ट्रंप के आगमन पर निशाना साधा है।

चेतन भगत ने हाल ही में एक खास ट्वीट किया है। चेतन भगत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पापा महमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और उनके परिवार के सदस्य दूसरे कमरे में बैठकर ऊंची आवाज में लड़ रहे हैं, यह बहुत बुरा है।

चेतन भगत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। चेतन भगत हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। वह आए दिन ट्वीट करके अपनी बात रखते रहते हैं।

दिल्ली में जमकर हुई हिंसा 

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी जमकर झड़प देखने को मिली है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।  हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई। वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ऐसे में अब हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है। दिल्ली में हो रही इस हिंसा (Delhi Violence) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट आ रहे हैं और बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रही हैं।
 

Web Title: chetan bhagat reaction over delhi clash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे