पत्नी के टुकड़े करके जान से मारने वाला ये डायरेक्टर लगा पुलिस के हाथ, एक महीने पहले सिर कटी मिली थी लाश

By मेघना वर्मा | Published: February 7, 2019 04:29 PM2019-02-07T16:29:11+5:302019-02-07T16:29:11+5:30

संध्या के हाथ पर दो टैटू थे जिससे उसकी बॉडी को आइडेंटी फाई किया गया। जब उसकी मां तक पुलिस पहुंची तो संध्या और फिल्म मेकर के रिश्तों के बारे में पता चला।

chennai filmmaker balakrishnan arrested for killed his wife sandhya | पत्नी के टुकड़े करके जान से मारने वाला ये डायरेक्टर लगा पुलिस के हाथ, एक महीने पहले सिर कटी मिली थी लाश

पत्नी के टुकड़े करके जान से मारने वाला ये डायरेक्टर लगा पुलिस के हाथ, एक महीने पहले सिर कटी मिली थी लाश

चेन्नई से बुधवार को एक फिल्ममेकर बाल कृष्णन को गिरफ्तार किया गया है। अपनी वाइफ को मारने के इल्जाम में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। आखिरी महीने बिना सिर के पुलिस ने एक लाश को शहर से बरामद किया था जिसे फिल्ममेकर की वाइफ बताया जा रहा है। 

साउथ के फेमस फिल्ममेकर बाल कृष्णन अपने से 18 साल छोटी संध्या से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा था। कुछ साल पहले ही संध्या अपने गांव, अपने पांच साल के बेटे के साथ लौट आई थीं। वहीं संध्या की अपने गांव के किसी आदमी से फ्रेडली रिलेशन हो गया था। इसके बाद संध्या अपने गांव गनानम चली गई जहां उसका जन्म हुआ था। 

वहीं संध्या अपनी मां से 75 हजार रुपये मांग कर थूथकुंडी वापिस आ गई। इंडस्ट्री और टेलीविजन में अपनी किस्मत आजमाने  आई संध्या को क्या पता था कि ये सपना दर्दनाक तरीके से टूटेगा। वापिस आकर उसने कई प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर्स को अपना दोस्त बना लिया। जिनके माध्यम से ये खबर बाल कृष्णन तक पहुंची तो बहुत मान-मनौती के बाद वो संध्या को अपने साथ वापिस घर ले आया। 

कुछ दिन साथ रहने के बाद दोनों के बीच फिर से रिश्ते खराब होने लगे। मगर हालत इस कदर बेकार हो गये कि पति बाल कृष्णन ने दरिंदगी की हद पार कर दी। पोंगल के दिन वापिस आई संध्या को बाल कृष्णन ने सिर पर हथौड़ा मारक जान से मार दिया। दिन भर बाहर रहने के बाद रात वापिस जब बाल कृष्णन घर आया तो उसने संध्या के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। 

टैटू से हुई पहचान

संध्या के हाथ पर दो टैटू थे जिससे उसकी बॉडी को आइडेंटी फाई किया गया। जब उसकी मां तक पुलिस पहुंची तो संध्या और फिल्म मेकर बाल कृष्णन के रिश्तों के बारे में पता चला। पुलिस की छान-बीन पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

19 जनवरी के हुए इस हादसे ने पूरे चेन्नई को हिला दिया था। संध्या की शादी 2000 में बाल कृष्णन के साथ हुई थी। फिलहाल पुलिस अभी छान-बीन में लगी है। पिछले महीने चेन्नई से मिली बिना सिर के लाश और उसके कटे हाथ-पैर के टुकड़ो ने लोगों का दिल दलहा दिया। इसी को  एक फिल्ममेकर को गिरफ्तार किया गया है। 

Web Title: chennai filmmaker balakrishnan arrested for killed his wife sandhya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Chennaiचेन्नई