पति राजीव सेन से अलग होने की अफवाहों के बीच चारु असोपा ने किया कुछ और ही इशारा, बताया खुद को सुंदर और हॉट 'बेटर हाफ'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2020 03:17 PM2020-07-11T15:17:07+5:302020-07-11T15:17:07+5:30

हाल ही में चारु ने अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया और कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी जानकारियों को शेयर कर रहे हैं।

charu asopa calling herself beautiful and a hot better half | पति राजीव सेन से अलग होने की अफवाहों के बीच चारु असोपा ने किया कुछ और ही इशारा, बताया खुद को सुंदर और हॉट 'बेटर हाफ'

चारु आसोपा ने शेयर किया इंस्टाग्राम स्टेट्स (फाइल फोटो)

टीवी सीरियल 'मेरे आंगन में' की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु आसोपा ने पिछले साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी। शादी के बाद से ही चारु सुर्खियों में हैं।बीते कई दिनों राजीव और चारु सुर्खियों में हैं। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं। खबर थी दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

खबरें ये तक जोरों पर हैं कि दोनों अलग होना चाहता हैं। ये खबरें उस वक्त आई जब राजीव दिल्ली चले गए थे। दोनों ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया था, जिसके बाद से दोनों के अलग होने की बातें खूब की जा रही हैं।

ब्रेकअप की खबरों के बीच चारु से इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके नाम के मुताबिक उनके नैचर को दिखाया गया है। इसके साथ ही इशारा दिया है कि उनके और उनके पति के बीच सब कुछ ठीक है।  इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने बताया है चारु का नाम की शख्सियत अपने नाम की तरह हॉट और ब्यूटीफुल है।

इसमें यह भी बताया गया है कि चारु के बारे में शब्दों में बताना कितना मुश्किल है क्योंकि वह परफेक्शन के काफी करीब है। इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने आगे लिखा कि चारु का मतलब एक सुंदर लड़की है और हॉट 'बेटर हाफ' है। इससे उन्होंने बताया है कि वह एक अच्छी पत्नी हैं।

बता दें दि हाल ही में चारु ने अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया और कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी जानकारियों को शेयर कर रहे हैं।

राजीव ने ब्रेकअप पर कही बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने उन अफवाहों का खंडन किया है जिनमें कहा गया था कि पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa Sen) के साथ उनकी शादी खतरे में है। उन्होंने कहा कि मुझे इन अफवाहों पर हंसी आ रही है।

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि मैं यही कह सकता हूं कि मुझे इन अफवाहों पर सिर्फ हंसी आ रही है। सिर्फ इसलिए कि मैं अपने काम के लिए दिल्ली में हूं, लोग सोच रहे हैं कि हमारा झगड़ा हुआ है और दोनों साथ नहीं हैं। हम किस अजीब दुनिया में रहते हैं। मालूम हो, टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, चारू और राजीव को लेकर एक करीबी ने कहा था कि दोनों के बीच शुरू से ही गंभीर संगतता मुद्दे थे। 

Web Title: charu asopa calling herself beautiful and a hot better half

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे