कोरोना वायरस के भारत आने पर इस एक्ट्रेस को मिली खुशी, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 3, 2020 03:43 PM2020-03-03T15:43:48+5:302020-03-03T15:43:48+5:30

चार्मी कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण उनको आलोचनाओं का मुंह देखना पड़ रहा है।

charmme kaur gets trolled because of coronavirus reaction | कोरोना वायरस के भारत आने पर इस एक्ट्रेस को मिली खुशी, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

चार्मी कौर (गूगल फोटो)

Highlightsदिल्ली के साथ साथ तेलंगाना में कोरोना वायरस से संबंधित केस हाल ही में पाया गया है। चार्मी ने सोमवार को एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कोरोना वायरस के भारत में केस मिलने पर खुश होती नजर आ रही हैं।

कोराना वायरस से अब तक कईयों की जान जा चुकी है। अब इस वायरस ने भारत ने भी दस्तक दे दिया है। अब भारत में इसका खतरा दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है। दिल्ली के साथ साथ तेलंगाना में कोरोना वायरस से संबंधित केस हाल ही में पाया गया है। वहीं एक अभिनेत्री ऐसी भी है जिसे भारत में कोरोनावायरस का केस मिलने पर खुशी हो रही है। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि मशहूर तेलुगू एक्टर और प्रोड्यूसर चार्मी कौर हैं।

चार्मी कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कारण उनको आलोचनाओं का मुंह देखना पड़ रहा है। तमाम आलोचनाओं के बाद एक्ट्रेस को माफी मांगनी पड़ी है। दरअसल एक्ट्रेस का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

चार्मी ने सोमवार को एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कोरोना वायरस के भारत में केस मिलने पर खुश होती नजर आ रही हैं। जैसे ही लोगों का ध्यान इस वीडियो की तरफ गया उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। इसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी है।


इस वीडियो में चार्मी कहती हैं शुभकामनाएं सभी को क्योंकि कोरोना वायरस दिल्ली आ गया है।जैसा कि मैंने सुना है ये खबर है। शुभकामनाएं कोरोनावायरस आ चुका है। चार्मी का यह वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अब एक्ट्रेस ने इस वीडियो के लिए माफी मांग ली है। एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए कहा है कि मैंने आप सभी के सारे कमेंट्स पढ़े और मैं इस वीडियो के लिए आप सभी से माफी मांग रही हूं। यह बेहद संवेदनशील विषय पर बचकाना हरकत थी और मैं आगे से अपनी प्रतिक्रिया पर ध्यान दूंगी क्योंकि मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी

Web Title: charmme kaur gets trolled because of coronavirus reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे