वर्ल्ड कैंसर डे: 2018 में सोनाली बेन्द्रे से लेकर ताहिरा कश्यप तक बॉलीवुड के वो 5 सेलीब्रिटी जिन्होंने जीती कैंसर की जंग

By मेघना वर्मा | Published: February 4, 2019 02:11 PM2019-02-04T14:11:45+5:302019-02-04T14:15:08+5:30

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी कैंसर से पीड़ित थीं। ताहिरा अब अपना फुल ट्रीटमेंट ले चुकी हैं। ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं जिसके ट्रीटमेंट के बाद उन्होंने अपने सोशल हैंडिल पर एक फोटो भी शेयर की थी।

cancer day special: sonali bendre to tahira khan list of bollywood celebrities cure from cancer | वर्ल्ड कैंसर डे: 2018 में सोनाली बेन्द्रे से लेकर ताहिरा कश्यप तक बॉलीवुड के वो 5 सेलीब्रिटी जिन्होंने जीती कैंसर की जंग

वर्ल्ड कैंसर डे: 2018 में सोनाली बेन्द्रे से लेकर ताहिरा कश्यप तक बॉलीवुड के वो 5 सेलीब्रिटी जिन्होंने जीती कैंसर की जंग

Highlightsसाल 2018 में बॉलीवुड के हमारे कई चहेते सितारों को कैंसर की जंग से लड़ना पड़ा। कैंसर जैसी घातक बीमारी को पछाड़ कर ये सभी सेलेब ने हमारे लिए मिसाल बनकर उभरे हैं।

साल 2018 बॉलीवुड के लिए अच्छा भी रहा और बुरा भी। अच्छा इसलिए क्योंकि इस साल कई बेहतरीन फिल्में बड़े पर्दे पर आई और बुरा इसलिए क्योंकि इसी साल बॉलीवुड के कुछ दिग्गद कलाकारों को कैंसर जैसी बिमारी ने पकड़ लिया। मगर बावजूद उसके हमारे ये सुपरस्टार जिंदगी की ये जंग कैंसर से लड़ने में कामयाब हो गए। विश्व कैंसर दिवस पर आज बताते हैं बॉलीवुड के कुछ उन्हीं सितारों के बारे में जिन्होंने जीती कैंसर की जंग। 

1. सोनाली बेन्द्रे


सरफरोश मूवी फेम सोनाली बेन्द्रे ने अपने कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी 4 जुलाई को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर की थी। लम्बे लिखे इस पोस्ट के बाद उन्होंने लोगों को बताया कि वो कैंसर की शिकार है। इसके बाद वो इसके ट्रीटमेंट के लिए इंडिया से बाहर चली गईं। ट्रीटमेंट के बीच में उन्होंने कई इमोशनल पोस्ट और फोटोज शेयर किए। कैंसर की जंग जीतकर वो पिछले साल दिसम्बर में इंडिया लौंटी हैं। 

2. इरफान खान


बॉलीवुड के ब्लैकमेलर यानी इरफान खान भी पिछले साल कैंसर की इस जंग से लड़े हैं। एक पोस्ट के साथ जब इरफान ने इस बात को फैन्स के बीच रखा तो लोगों ने उनकी सेफ्टी और अच्छे होने के लिए दुआएं मांगनी शुरू कर दी। 26 मार्च 2018 को उन्होंने लोगों के बीच इस बात को बताया था कि वो कैंसर से जूझ रहे हैं। 

3. नफिसा अली

लाइफ इन अ मेट्रो की एक्ट्रेस नफीसा अली की ओर से बीते नवम्बर इस बात की जानकारी मिली की ये कैंसर से पीड़ित हैं। सोनिया गांधी के साथ फोटो शेयर करके एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी थी। 

4. ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी कैंसर से पीड़ित थीं। ताहिरा अब अपना फुल ट्रीटमेंट ले चुकी हैं। ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं जिसके ट्रीटमेंट के बाद उन्होंने अपने सोशल हैंडिल पर एक फोटो भी शेयर की थी। जिसमें लोग उन्हें बोल्ड और ब्यूटीफुल बुला रहे थे। 

5. राकेश रौशन

राकेश रौशन भी इस लिस्ट में आते हैं। देश को कृष जैसा सुपर हीरो देने वाले राकेश रौशन थ्रोट कैंसर से पीड़ित हैं। रितिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर पापा राकेश रौशन के साथ फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी। 
 

English summary :
Ayushman Khurana's wife Tahira Kashyap was also suffering from cancer. Tahira has now taken her full treatment. Tahira was suffering from breast cancer, after treatment, she also shared a photo on her social handles.


Web Title: cancer day special: sonali bendre to tahira khan list of bollywood celebrities cure from cancer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे