बेटी आराध्या को लेकर फिर यूजर्स के निशाने पर आईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 1, 2019 10:00 AM2019-05-01T10:00:55+5:302019-05-01T10:00:55+5:30

अब एक बार फिर से ऐश्वर्या और आराध्या ट्रोलर्स के हाथों चढ़ गए हैं। हाल ही में, जब बच्चन परिवार मुंबई में एक रेस्तरां में खाने पर गए थे, जिसके बाद से मां-बेटी को ट्रोल किया जा रहा है।

Can you please leave her hand: Fans troll Aishwarya Rai for holding daughter Aaradhya's hand yet again | बेटी आराध्या को लेकर फिर यूजर्स के निशाने पर आईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बेटी आराध्या को लेकर फिर यूजर्स के निशाने पर आईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

Highlightsबेटी आराध्या का हाथ पकड़ने के कारण ऐश्वर्या ट्रोल हो गई हैंसोशल मीडिया पर लोगों ने ऐश्वर्या की क्लास लगा दी है

सोशल मीडिया के जमाने में बॉलीवुड सेलेब्स का ट्रोल होना आम सी बात होती जा रही है लेकिन ट्रोलर्स अब इन सेलेब्स के बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। अब हाल ही में अपनी 12वीं मैरिज एनिवर्सिरी सेलिब्रेट करने मालदीव्स गए ऐश्वर्या और अभिषेक किया गया। बता दें ऐश और अभिषेक अपनी बेटी आराध्या को भी अपनी साथ लेकर गए थे जिसके बाद कहा गया था कि क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती है।

अब एक बार फिर से ऐश्वर्या और आराध्या ट्रोलर्स के हाथों चढ़ गए हैं। हाल ही में, जब बच्चन परिवार मुंबई में एक रेस्तरां में खाने पर गए थे, तब बाहर निकलते हुए ऐश्वर्या ने आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था जिस पर ट्रोल किया गया है। इस पर फैंस आराध्या की मजाक बना रहे हैं और ऐश्वर्या को आड़े हाथों ले रहे हैं।

एक इंस्टाग्राम पर यूजर ने लिखा है कि आशा है कि आपकी बेटी को हमेशा इस स्थिति रही तो इसके कंधे में दर्द नहीं होगा। एक अन्य ने लिखा, Pls उसके हाथ छोड़ दो ऐश उसे आज़ादी से चलने दो।

इससे पहले भी, ऐश्वर्या को आराध्या का हाथ पकड़ने के लिए ट्रोल किया था, जिस पर अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह देखती है कि फोटोग्राफर तस्वीर लेने के लिए पीछे की ओर घूम रहे हैं या ट्रिपिंग कर रहे हैं तो वह आराध्या के लिए एक मां के रूप में सुरक्षात्मक बन जाती हैं और वह उन लोगों के लिए सहानुभूति रखेंगी, जिन्हें असुविधा हो रही है।
 

Web Title: Can you please leave her hand: Fans troll Aishwarya Rai for holding daughter Aaradhya's hand yet again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे