CAA Protest: इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- देश जल रहा है और रो रहा है लेकिन सरकार को...

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 22, 2019 11:32 AM2019-12-22T11:32:20+5:302019-12-22T11:32:20+5:30

प्रोड्यूसर ने ये सारी बातें अमित खन्ना की किताब 'वर्डस साउंड्स इमेजेस : अ हिस्ट्री ऑफ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इन इंडिया' की लॉन्चिग के दौरान कही।

CAA Protest: This Bollywood producer targeted the government, Saying - the country is burning and crying | CAA Protest: इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- देश जल रहा है और रो रहा है लेकिन सरकार को...

CAA Protest: इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- देश जल रहा है और रो रहा है लेकिन सरकार को...

जब से नागरिकता संशोधन (Citizenship Amendment Act) कानून लागू पास हुआ है तब से ही पूरे देश में इसका विरोध हो रहा है। इसके विरोध में बॉलीवुड से भी काफी रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। अब बॉलीवुड प्रोड्यूसर और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बड़े भाई मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) का रिएक्शन सामने आया है। वे इस कानून के लागू होने से काफी निराश हैं।

मुकेश भट्ट ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शनों को सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि "मैं व्यक्तिगत तौर पर सीएए (CAA) के लागू होने से निराश हूं। इस कानून की वजह से पूरा देश जल रहा है और रो रहा है, इसके बावजूद अगर आपको कुछ नजर नहीं आ रहा है, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है।"

उन्होंने आगे कहा कि "नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अगर पूरे देश में विरोध हो रहा है और हमारे युवा छात्र इसके विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं, तो हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि इसमें कुछ जरूर गलत है।" मुकेश भट्ट के इस बयान पर अब रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं।

मुकेश भट्ट ने ये सारी बातें अमित खन्ना की किताब 'वर्डस साउंड्स इमेजेस : अ हिस्ट्री ऑफ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इन इंडिया' की लॉन्चिग के दौरान कही। उन्होंने इस बयान में आगे कहा कि "आप (सरकार) कहेंगे कि युवा अनावश्यक चीजों पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, लेकिन ये सिर्फ आपकी शांति को लेकर कहने के लिए ठीक है। मुझे महसूस हुआ है कि कुछ गलत हो रहा है और हम उसे सही करेंगे। हमें नहीं पता कि इस मुद्दे का उचित समाधान क्या है, क्योंकि हमें बस यह पता है कि लोगों का मनोरंजन कैसे किया जाता है। मैं हिंसक प्रदर्शन के खिलाफ हूं, लेकिन सरकार को इन प्रदर्शनों पर गंभीरता से विचार करने की आवश्यकता है।"
 

Web Title: CAA Protest: This Bollywood producer targeted the government, Saying - the country is burning and crying

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे