वीडियो शेयर कर सपना चौधरी ने बताया कि कहां से मिलता है हौसला, इशारों इशारों में बताई दिल कि बात

By वैशाली कुमारी | Published: November 20, 2021 08:26 PM2021-11-20T20:26:18+5:302021-11-20T20:32:52+5:30

सपना ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने लाइफ का सीक्रेट शेयर किया है।

By sharing the video, Sapna Choudhary told that where does see gets the courage | वीडियो शेयर कर सपना चौधरी ने बताया कि कहां से मिलता है हौसला, इशारों इशारों में बताई दिल कि बात

सपना चौधरी

Highlightsसपना चौधरी अपने डांस और अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैंसपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस और अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सपना चौधरी इन दिनों बैक टू बैक हिट गाने दे रही हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं सपना ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने लाइफ का सीक्रेट शेयर किया है। बतादें कि इस देसी क्वीन की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है।

वहीं बात करें वीडियो कि तो सपना चौधरी ने वीडियो शेयर करके अपनी जिंदगी के सबसे बड़े राज से पर्दा उठाया है। उनके फैंस सपना के इस राज को जानने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। सपना चौधरी ने वीडियो शेयर करके बताया है कि उन्हें हौसला कहां से मिलता है। सपना चौधरी वीडियो में कहती हैं कि सब मुझसे पूछते हैं कि आपको इतना हौसला कहां से मिलता है तो मैं आपको आज बताती हूं कि कहां से मिलता है। सपना इसके बाद कैमरे से पीछे जाती हैं और कैमरा में स्टेज के पास मौजूद भीड़ दिखती है। सपना चौधरी ने अपने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी दिया है, सपना ने लिखा "किसी कैप्शन की जरुरत नहीं..." और इसके साथ प्यार वाली इमोजी लगाई है।

सपना चौधरी के इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि उन्हें फैंस से हौसला मिलता है। सपना अपने डांस और गानों से लाखों फैंस के दिलो पर राज करती हैं। सपना चौधरी ने अबतक कई हिट गाने दिए हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लेटेस्ट गानों की वीडियो से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को भी शेयर करती रहती हैं।
 

Web Title: By sharing the video, Sapna Choudhary told that where does see gets the courage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे