'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 2 के सेट से सामने आई रणबीर-आलिया की तस्वीर, बनारस में चल रही है शूटिंग

By मेघना वर्मा | Published: May 31, 2019 03:08 PM2019-05-31T15:08:05+5:302019-05-31T15:08:05+5:30

ब्रह्मास्त्र फिल्म एक साइंस फिक्शन है। जिसे ग्रंथों से मिलाकर बनाकर तैयार किया गया है। हिंदू माइथोलॉजी के अनुसार ‘ब्रह्मास्त्र’ भगवान ब्रह्मा का हथियार है।

Brahmastra part 2 shooting start in Varanasi Ranbir Kapoor and Alia Bhatt | 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 2 के सेट से सामने आई रणबीर-आलिया की तस्वीर, बनारस में चल रही है शूटिंग

'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 2 के सेट से सामने आई रणबीर-आलिया की तस्वीर, बनारस में चल रही है शूटिंग

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। वहीं ब्रह्मास्त्र फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग खत्म हो चुकी है और दूसरे पार्ट की शूटिंग बनारस में आज से शुरू हुई है। 

ब्रह्मास्त्र के सेट से रिसेंटली आलिया और रणबीर की फोटोज भी सामने आई हैं। जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं। आलिया भट्ट ने जहां सफेद रंग का कुर्ता पहन रखा है तो वहीं रणबीर कपूर ब्लैक हुडी में दिखाई दे रहे हैं। बता दें ब्रह्मास्त्र फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जबकि दूसरे पार्ट की शूटिंग बनारस में शुरु हुई है। 

20 दिन का है शेड्यूल

रिपोर्टस की मानें तो आलिया रणबीर आने वाले 20 दिनों तक बनारस में हैं। जहां फिल्म की शूटिंग होने वाली है। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार 20 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के लिए इन दोनों स्टार्स शहर में हैं। और बनारस के फेमस रामनगर किले और चेत सिंह किले में शूटिंग की जानी है।

हिंदू माइथोलॉजी पर आधारित नाम

कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक साइंस फिक्शन है। जिसे ग्रंथों से मिलाकर बनाकर तैयार किया गया है। हिंदू माइथोलॉजी के अनुसार ‘ब्रह्मास्त्र’ भगवान ब्रह्मा का हथियार है। भगवान ब्रह्मा को विश्व का रचयिता कहा जाता है। ब्रह्मास्त्र को अचूक शस्त्र माना जाता है। साथ ही फिल्म में रोमांटिक पार्ट भी पेश किया गया है।

कैसा है लोगो

कुंभ 2019 के आखिरी दिन प्रयागराज में संगम के तट पर ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च किया गया। लोगो की शुरुआत होती है रणबीर सिंह की आवाज और आसमान के तारों से। रणबीर कहते हैं सर ऐसे कोई अस्त्र है जो टुकड़ो में हैं लेकिन उसको जोड़ दो तो गोल है और उसपर एक निशान भी है। इसके साथ ही टुकड़े के रूप में लोगो का एक हिस्सा फैंस को दिखता है। फिर होती है अमिताभ बच्चन की आवाज की एंट्री जो कहते है हमारा गुरुर हमारी इतिहास की शान जिसमें पूरे ब्रह्मांड की शक्ति भरी हुई है, इसके साथ ही आलिया की आवाज भी फैंस को सुनाई देगी और तीन टुकड़े मिलकर पूरा लोगो फैंस के सामने होगा। 

Web Title: Brahmastra part 2 shooting start in Varanasi Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे