Brahmastra First Look: बेहद अनोखी होगी आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र', जानिए क्या है फिल्म में दोनों का खास नाम?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2019 09:16 AM2019-03-05T09:16:11+5:302019-03-05T09:16:11+5:30

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक लोगों के सामने आ चुका है।

brahmastra first look release in kumbh by alia bhatt and ranbir kapoor | Brahmastra First Look: बेहद अनोखी होगी आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र', जानिए क्या है फिल्म में दोनों का खास नाम?

Brahmastra First Look: बेहद अनोखी होगी आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र', जानिए क्या है फिल्म में दोनों का खास नाम?

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक लोगों के सामने आ चुका है। ऐसे तो इसको लोगो कुंभ के आखिरी दिन प्रयागराज में जाकर टीम ने लाइव फैंस के सामने पेश किया। 

लेकिन उससे पहले  इस लुक को फिल्म की प्रोड्क्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही ये भी बताया है कि फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी इंस्टाग्राम पर आ चुके हैं और उन्होंने आते ही अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’का लोगो फैंस के साथ शेयर किया है। 

दोनों का नाम

आलिया भट्ट ने लोगो रिलीज होने के बाद रणबीर कपूर के साथ की अपनी एक फोटो शेयर की। इस फोटो के कैप्शन में आलिया ने हिंदी में लिखा  शिवा और इशा #brahmastra। इसके साथ ही खुलासा हो गया कि फिल्म में दोनों सितारों का नाम भगवान शिव से रिलेटिड होगा। साथ दोनों के नाम का खुलासा ट्रेलर के पहले ही फैंस को हो गया है।

क्यों चुना गया शिवरात्रि का दिन

फैंस के दिमाग में ये सवाल जरूर था कि आखिर शिवरात्रि का दिन ही क्यों चुना गया तो आलिया के फिल्मों में स्टार्स के नामों के खुलासों से एक बात साफ हो गई कि फिल्म में भगवान शिव को मूल्यता दी गई होगी। साथ ही इस फिल्म में रणबीर कपूर के नाम का शिवजी के साथ एक खास कनेक्शन है।  इसी खास कनेक्शन के चलते इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए ये खास समय चुना गया है। रणबीर कपूर फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं, ये फिल्म सुपरनेचुरल ड्रामे पर आधारित होगी। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में है। वहीं, साउथ स्टार नागार्जुन और 'गोल्ड' स्टार मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।


फर्स्ट लुक

बात अगर लोगो की करें तो इसे कार्टून कैरेक्टर की थीम पर बनाया गया है। पहले लुक में एक लड़का और लड़की एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं जो रणबीर-आलिया ही हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी गैलेक्सी में हैं। बहरहाल, इससे ज्यादा अभी कुछ भी रिवील नहीं हुआ। दूसरी तरफ प्रयागराज में कुंभ के आसमां में लगातार फिल्म से जुड़ी आतिशबाजी की जा रही है। जिसके गवाह आलिया-रणबीर खुद बने।

Web Title: brahmastra first look release in kumbh by alia bhatt and ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे