पीएम मोदी की बायोपिक में बोमन ईरानी निभाएंगें इस बड़े बिजसमैन का किरदार

By मेघना वर्मा | Published: February 21, 2019 01:38 PM2019-02-21T13:38:23+5:302019-02-21T13:38:23+5:30

अमित शाह के किरदार की बात की जाए को मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिनके लुक को सभी पसंद कर रहे हैं।

Boman Irani to play a well-known industrialist in the biopic PM Narendra Modi | पीएम मोदी की बायोपिक में बोमन ईरानी निभाएंगें इस बड़े बिजसमैन का किरदार

पीएम मोदी की बायोपिक में बोमन ईरानी निभाएंगें इस बड़े बिजसमैन का किरदार

बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का ट्रेंड बनता जा रहा है। इसी फैशन में अब पीएम मोदी की बायोपिक का भी नाम शामिल है। विवेक ओबेरॉय के पीले रंग के कुर्ते पहने पीएम मोदी के लुक में पोस्टर जारी होने के बाद से ही फिल्म की चर्चा अक्सर हो जाया करती है। वहीं इस फिल्म के स्टारकास्ट में एक और खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि बोमन ईरानी इस फिल्म में बिजनेस मैन रतन टाटा के किरदार में दिखाई देंगे। 

ये निभाएंगी जरोदाबेन का किरदार

सिर्फ यही नहीं बल्कि पीएम मोदी की बायोपिक में और भी बहुत से स्टारकास्ट का नाम सामने आया है। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में उनकी पत्नी 'जसोदाबेन' का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसस पहले भी बरखा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' में नजर आ चुकी हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने रोल को लेकर हामी भी भर दी है। 



 



 

अमित शाह के रोल में दिखेंगे ये एक्टर

अगर अमित शाह के किरदार की बात की जाए को मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिनके लुक को सभी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अमित शाह के लुक की उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बोमन ईरानी, जरीना वहाब और मनोज जोशी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड में बीते कई दिनों से बायोपिक का ट्रेंड जोरों पर है। किसी ना किसी हस्ती के जीवन पर आधारित फिल्म पर्दे पर उतारी जा रही है। खेल के बाद अब राजनेताओं के जीवन पर भी फिल्में बन रही हैं। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, नितिन गडकरी, माई नेम इज रागा ऐसे ही फिल्मों के नाम है। 


 

Web Title: Boman Irani to play a well-known industrialist in the biopic PM Narendra Modi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे