'जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वॉर्म अप है' दमदार डायलॉग्स और एक्शन से भरा है 'बागी 2' का ट्रेलर

By पल्लवी कुमारी | Published: February 21, 2018 05:07 PM2018-02-21T17:07:08+5:302018-02-21T17:07:51+5:30

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म  'बागी 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Bollywood tiger shroff and disha patani film baaghi 2 official trailer out | 'जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वॉर्म अप है' दमदार डायलॉग्स और एक्शन से भरा है 'बागी 2' का ट्रेलर

'जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वॉर्म अप है' दमदार डायलॉग्स और एक्शन से भरा है 'बागी 2' का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म  'बागी 2' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर 2 मिनट 45 सेकेंड का है। जिसमें आपको एक्शन का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा। टाइगर श्राफ के फैन के लिए ट्रेलर काफी दमदार है। टाइगर इसमें जबरदस्त डायलॉग्स के साथ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

2 मिनट 45 ट्रेलर में कई जगहों पर टाइगर शर्टलेस दिख रहे हैं। 6 पैक बॉडी के साथ टाइगर काफी हैंडसम दिख रहे हैं। ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि फिल्म में टाइगर के अपोजिट रोल में दिशा पाटनी है। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि फिल्म में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में पहली बार टाइगर अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म के कई अहम सीन हेलिकॉप्टर से फिल्माया गया है। ट्रेलर में एक शानदार डायलॉग भी है। जिसमें टाइगर को पुलिस स्टेशन में बांधकर पीटा जा रहा है और वह कह रहे हैं कि 'जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वॉर्म अप है'।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अलावा , रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान हैं। बागी-2 फिल्म बागी का सिक्वल है। जो 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म श्रद्धा कपूर थी।

बागी-2 30 मार्च 2018 को रिलीज होनेवाली है। ट्रेलर से साफ है क‍ि ये बागी पहले से ज्‍यादा दमदार और शानदार है। 

Web Title: Bollywood tiger shroff and disha patani film baaghi 2 official trailer out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे