Bollywood Taja khabar: प्रभास की धमाकेदार फिल्म 'बाहुबली' ने पूरे किए पांच साल, वरुण धवन ने किया दिल जीतने वाला काम, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: July 10, 2020 10:07 AM2020-07-10T10:07:59+5:302020-07-10T10:13:41+5:30

KGF 2 का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। फैंस ने खुद ही इसका ट्रेलर बनाकर यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया है।

Bollywood Taja khabar yash star kgf 2 varun dhawan help dancers latest news | Bollywood Taja khabar: प्रभास की धमाकेदार फिल्म 'बाहुबली' ने पूरे किए पांच साल, वरुण धवन ने किया दिल जीतने वाला काम, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

HighlightsKGF की स्टोरी हो या एक्टर्स की अदाकारी लोगों ने इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया।राज ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया कि कैसे वरुण मुसीबत में लोगों के काम आ रहे हैं। टीवी पर और फिल्मों में संस्कारी बाबूजी वाली इमेज बनाने वाले आलोक नाथ का जन्म 10 जुलाई 1956 को दिल्ली में हुआ था।कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा डरी हुई नजर आईं।बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान हासिल की है।

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' ने भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया। बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने के अलावा ये दोनों फिल्में अपने स्पेशल इफेक्ट्स और भव्य सेट को लेकर भी चर्चा में रहीं । आज 'बाहुबलीः द बिगनिंग' को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो चुके हैं । ये फिल्म 5 साल बाद भी फैंस के दिलों में घर किए हुए है

आज इस खास मौके पर आपको बताते हैं कि इतनी बड़ी फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स को किस-किस तरह के जुगाड़ करने पड़े । 'बाहुबली' का हर सीन इस बेहतरीन था कि आज तक आंखों के सामने है । फिल्म के शरुआत में ही एक सीन था जिसमें बाहुबली 1000 फीट झरने पर चढ़ने की कोशिश करते हैं । इस झरने के बारे में मेकर्स ने बताया था कि वाटरफॉल के इस सीन को टिशू पेपर की सहायता से शूट किया गया था। टिशू पेपर को लंबे साइज में काटकर पानी की तरह मशीन से गिराया गया। 

परेशानी झेल रहे बैकग्राउंड डांसर्स के प्रति वरुण धवन ने दिखाई दरियादिली, खातों में ट्रांसफर किए पैसे

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही रहा है। कोरोना के एक्टिव पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारत में भी इस महामारी की वजह से प्रति दिन कई लोगों की मौत भी हो रही है। सरकार अब लॉकडाउन को हटा रही है और धीरे-धीरे चीजें पहले जैसे करने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने बॉलीवुड डांसर्स की मदद की है। 

वरुण ने बॉलीवुड के 200 डांसर्स के अकाउंट में पैसे भेजकर इस मुश्किल की घड़ी में उनकी मदद की। कभी बैकग्राउंड डांसर रहे राज सुरानी ने वरुण धवन को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। राज ने अपने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया कि कैसे वरुण मुसीबत में लोगों के काम आ रहे हैं। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'वरुण ने जरूरतमंदों की मदद की। इनमें से कईयों के साथ उन्होंने अपनी 3 डांस बेस्ड फिल्मों में काम किया है। वे उनके बारे में बहुत चिंतित थे कि ये लोग अपना जीवन कैसे चला रहे होंगे। उन्होंने डांसर्स की मदद करने का वादा किया था। डांसर्स की हालत बहुत खराब है। शूटिंग भले ही शुरू हो गई हो, लेकिन अभी डांसर्स को काम मिलने में लंबा समय लगेगा। 

Happy Birthday Alok Nath: पहली ही फिल्म में कमा लिए थे पिता की साल भर की सैलरी से दोगुने पैसे, इस तरह बन गए TV और सिनेमा जगत के 'बाबूजी'

बॉलीवुड के बाबूजी यानि आलोक नाथ का आज जन्मदिन है। आज वह 64 साल के हो जाएंगे। टीवी पर और फिल्मों में संस्कारी बाबूजी वाली इमेज बनाने वाले आलोक नाथ का जन्म 10 जुलाई 1956 को दिल्ली में हुआ था। आलोक नाथ ने अपने करियर में लगभग 140 फिल्में और 15 से भी ज्यादा टीवी सिरियल्स किए हैं, जिसमें उनके ज्यादातर किरदार बाबूजी के रहे हैं। 

आलोक नाथ को बचपन से ही पिता का किरदार निभाने का शौक था। ऐसे में जब वह फिल्मों में आए तो कभी भी हीरो बनने की चाहते उनकी नहीं थी।आलोक नाथ की शुरुआती पढ़ाई दिल्ली में ही हुई थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया। साल 1980 में आई फिल्म 'गांधी' से आलोक नाथ को हिंदी सिमेना में अपना पहला ब्रेक मिला। इस फिल्म के बाद 5 साल तक उनके हाथ कोई अच्छी फिल्म नहीं लगी। इस दौरान 2 साल तक उन्होंने नादिरा बब्बर के साथ थिएटर में 30 से 40 शॉर्ट फिल्मों मे काम भी किया। 

आलोक नाथ के मुताबिक जब वह थिएटर में प्ले किया करते थे तो उन्हें 60 रुपए मिलते थे। पहली फिल्म के लिए उन्हें 20 हजार रुपए का ऑफर मिला। उस दौरान उनके पिता की साल भर की इनकम 10000 थी। आलोक की मां को जब इस बात की जानकारी मिली तो मां ने कहा कि तेरे पिता को एक साल में 10 हजार रुपए भी नहीं मिलते हैं। 1988 में आई फिल्म 'कयामत से कयामत तक'से आलोक नाथ इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सक्षम रहे।

हवा से कोरोना फैलने वाली बात सुन दुखी हैं मलाइका अरोड़ा, कहा- कब खत्म होगा यह बुरा सपना

भारत में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। चीन से निकले इस खतरनाक वायरस से देश में अब तक 21,144 लोगों की मौत हो गई है और कुल संक्रमितों की संख्या 769,052 हो गई है और यह आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। कुल संक्रमितों में से 476,554 लोग सही भी हुए हैं। संक्रमितों की संख्या के मामले में भारत तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

 इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभाव अमेरिका में देखने को मिला है जो 3,158,932 मामलों के साथ टॉप पर है और इसके बाद 1,716,196 मामलों के साथ दूसरे स्थान पर है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) 32 देशों के 239 वैज्ञानिकों के उस दावे को गंभीरता से लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कोरोना वायरस हवा से भी प्रसारित हो रहा है। 32 देशों के 239 वैज्ञानिकों ने डब्ल्यूएचओ को एक खुले पत्र में इस बात के सबूतों को रेखांकित किया था।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा डरी हुई नजर आईं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक रिपोर्ट को शेयर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना वायरस हवा के द्वारा भी फैल सकता है और ये वायरस हवा में 8 घंटों तक रहता है। ऐसे में सब लोगों को हर जगह मास्क पहनने की जरूरत है। मलाइका ने रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, ''आखिर ये बुरा सपना कब खत्म होगा?''

थककर जमीन पर टाइगर श्रॉफ को सोता देख मां आयशा श्रॉफ ने कही दिल छू लेने वाली बात, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान हासिल की है। साल 2014 में 'हीरोपंती' से डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। टाइगर बतौर एक्शन हीरो अपनी छाप छोड़ने में अब तक कामयाब रहे हैं। टाइगर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

हाल ही में टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में टाइगर जमीन पर सोते नजर आ रहे हैं। टाइगर की मां ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि उन्हें अपने मेहनती बेटे पर गर्व है। आयशा ने आगे लिखा, कड़ी मेहनत के बाद गहरी नींद, तुम पर बहुत गर्व है मेरे बेटे। आयशा श्रॉफ अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। 

Web Title: Bollywood Taja khabar yash star kgf 2 varun dhawan help dancers latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे