Highlightsहाल ही में कहा है कि वह जब तक हर एक प्रवासी को उनके घर नहीं पहुंचाते हैं उनका ये काम जारी रहेगा।कोरोना वायरस के कारण देश भर में लॉकडाउन है। ऐसी स्थिति में कई लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अब लोगों को डराती दिखाई देंगी।

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार लिख रहे हैं कि एक ही तो दिल है सोनू सूद कितनी बार जितोगे? जी हां सोनू सूद काम ही कुछ ऐसा कर रहे हैं। सोनू सूद लगातार लॉकडाउन के बीच फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं। मुंबई और आसपास के इलाकों में रहने वाले प्रवासियों को उनके घर भेजने वाले सोनू सूद ने अब केरल में फंसी लड़कियों को उनके घर तक पहुंचाया है। 

दरअसल, केरल के एर्नाकुलम में 177 लड़कियां फैक्ट्री बंद होने की वजह से वहां फंसी थीं। जिसकी जानकारी सोनू सूद को उनके किसी जानकार ने दी। ये लड़कियां एक लोकल फैक्‍ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती हैं। लेकिन फैक्ट्री बंद होने के कारण यह सभी वहीं फंस गईं। सोनू को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने बिना देर किए इन सभी को इनके घर पहुंचाने की ठान ली। 

इसके बाद सोनू ने कोच्चि और भुवनेश्‍वर एयरपोर्ट को ऑपरेट कराने की सरकार से परमिशन ली।' बेंगलुरु से एक खास एयरक्राफ्ट कोच्चि बुलाया गया जो अब इन लड़कियों को लेकर भुवनेश्‍वर जाएगा ताकि वे अपने परिवारों से मिल सकें। सोनू सूद लगातार भूखे लोगों को खाना खिलाने से लेकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने तक काम कर रहे हैं। 

प्रवासी मजदूरों की हालत देख छलका सोनू सूद का दर्द, कहा- कभी ट्रेन के वॉशरूम के बगल में सोकर मैं भी आया था मुंबई

रोजाना सोनू सूद के पास प्रवासी लोगों की मदद के लिए लगातार मैसेज आ रहे हैं। वहीं सोनू सूद ने हाल ही में कहा है कि वह जब तक हर एक प्रवासी को उनके घर नहीं पहुंचाते हैं उनका ये काम जारी रहेगा। सोनू सूद के ऐसा करने के पीछे का कारण उनका पुराना अनुभव रहा है। उन्होंने इस तरह की परेशानियों का सामना किया है, जो आज प्रवासी मजदूर कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बारे में विस्तार से जानकारी दी। 

सोनू सूद ने बताया कि मैं प्रवासी मजदूरों की मदद इसलिए कर रहा हूं कि मैं भी कभी प्रवासी था, जो अपनी आंखों ढेर सारे सपने लेकर मुंबई आया था। मुझे तस्वीरों से पता चला कि वे कितनी परेशानी से गुजर रहे हैं। सोनू सूद के मुताबिक वह पहली बार बिना आरक्षित टिकट के ट्रेन से मुंबई आए थे और दरवाजे पर खड़े होकर और वॉशरूम के बगल में सोकर सपनों की नगरी पहुंचे थे। 

यही वजह है कि सोनू इन प्रवासी मजदूरों के दर्द को दूसरों से बेहतर समझ पा रहे हैं। बिना खाना और पानी के हजारों किलोमीटर सड़कों पर पैदल चलने वाले मजदूरों की स्थिति को देखकर सोनू ने यह फैसला किया कि वह हर मजदूर को उसके घर तक पहुंचाने का काम करेंगे। 

साइकल पर बैठकर पूरा मुजफ्फरपुर देखना चाहते हैं सोनू सूद, सोशल मीडिया पर जताई इच्छा

कोरोना वायरस के कारण देश भर में लॉकडाउन है। ऐसी स्थिति में कई लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। गरीब और दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों के लिए इस स्थिति में समय काटना सबसे कठिन मालूम पड़ता है। ऐसे लोगों की मदद के लिए कई लोग आगे आ चुके हैं। इस मामले में सबसे आगे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम रहा है। पिछले कुछ दिनों से वह प्रवासी मजदूरों की हर तरह से सहायता कर रहे हैं।

इन दिनों रोजाना सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं। सोनू सूद ने सबसे पहले कर्नाटक और महाराष्ट्र सरकार से परमिशन लेकर महाराष्ट्र के ठाणे से गुलबर्गा के लिए बसों को भेजा। इसके बाद वह यूपी बिहार के मजदूरों को भी लगातार उनके घर भेज रहे हैं। कई बार वह खुद ही इन मजदूरों को विदा करते नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने रास्ते में इनको खाने-पीने का सामन भी दिया, जिससे इन्हें रास्ते में परेशानी न हो।

सोनू के काम को देखते हुए लोग लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। धीरज कुमार नाम के एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया और कहा, 'सोनू सूद जी महान कार्य कर रहे हैं आप। लॉक डाउन के बाद बिहार से हम आएंगे साइकिल यात्रा करते हुए मिलने और आशीर्वाद लेने आपसे, अनुमति दें। धीरज कुमार मुजफ्फरपुर।' इस ट्वीट पर सोनू ने कहा, 'साइकल चलाने का और पैदल चलने का समय गया मेरे दोस्त। अब मैं आपके पास आऊंगा और तुम मुझे साइकल पर बिठाकर पूरा मुजफ्फरपुर घुमाना।'

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="hi" dir="ltr">साइकल चलाने का और पैदल चलने का समय गया मेरे दोस्त। अब मैं आपके पास आऊँगा और तुम मुझे साइकल पर बीठाकर पूरा मुज़फ़्फ़रपुर घूमना। 🚲 <a href="https://t.co/53ur0C9MiF" rel="nofollow">https://t.co/53ur0C9MiF</a></p>&mdash; sonu sood (@SonuSood) <a href="https://twitter.com/SonuSood/status/1266092779458801664?ref_src=twsrc%5Etfw" rel="nofollow">May 28, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" rel="nofollow" charset="utf-8"></script>

'ड्रीम गर्ल' के बाद अब लोगों को डराने की तैयारी कर रही हैं नुसरत भरूचा, इस हॉरर फिल्म में आएंगी नजर

प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अब लोगों को डराती दिखाई देंगी। नुसरत भरूचा आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आईं थी। नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी की वह एक हॉरर फिल्म करने जा रही हैं। 

अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म 'लापाछपी' की रीमेक 'छोरी' में नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। विशाल फुरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस अभी से काफी एक्साइटेड हैं। लॉकडाउन के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। फिल्म में काम करने को लेकर नुसरत कहती हैं, 'यह जॉनर मुझे बहुत उत्साहित करता है। इस फिल्म की कहानी भी हमारे समाज के लिए बेहद जरूरी है। 

कुछ दिन पहले ही नुसरत भरूचा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अपनी स्ट्रगल लाइफ से जुड़ी की कई सारी बातों का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' का एक गाना 'छोटे-छोटे पेग मार' को लेकर एक दिलचस्प बात बताई थी। रेड कलर की ड्रेस में नुसरत ने इस गाने से काफी लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इस गाने में वह बेहद हॉट नजर आईं थी।

वाइफ आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से की 30 करोड़ और 4 बीएचके फ्लैट की मांग? जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे तलाक की मांग की है। आलिया के मुताबिक नवाज उन्हें पत्नी नहीं समझते और उन पर आए दिन जुर्म करते रहते थे। आलिया ने तलाक के साथ बच्चों की कस्टडी की भी मांग कर ली है। 

नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस में आलिया ने अपने पति से तीस करोड़ रुपये और यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट मांगा है। आलिया ने खुद के लिए और अपने दोनों बच्चों के लिए दस-दस करोड़ की मांग की है। हालांकि, नोटिस वाली बात पर अभी तक आलिया ने अपनी ओर से कुछ नहीं कहा है। वहीं आलिया के वकील गोपनीयता का हवाला देते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं। 

नवाजुद्दीन ने शायद अपने वकील की सलाह पर चुप्पी साध रखी है। सूत्र के मुताबिक तलाक के लिए कानूनी नोटिस मिलने के बाद नवाज ने सीधे घर का रास्ता पकड़ा है। माना जा रहा है कि वह बच्चों की कस्टडी नहीं मांगेंगे और पत्नी द्वारा रखी जाने वाली तमाम शर्त को स्वीकार लेंगे। उन्होंने मुंबई मीडिया की बहुत ज्यादा तांकाझांकी के कारण छोड़ा है। गंभीर आरोप लगाए पत्नी को लेकर नवाजुद्दीन ने जहां पत्नी के साथ विवाद में चुप्पी साध ली है, उनकी पत्नी आलिया ने एक टीवी चैनल पर सार्वजनिक तौर पर उनके खिलाफ बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं। 

आलिया के मुताबिक शादी के बाद से ही समस्याएं शुरू हो गई थीं। नवाज और उनके भाईयों को औरतों का सम्मान करना नहीं आता। आलिया ने कहा कि नवाज ने कई बार दूसरे लोगों के सामने तक उसका अपमान किया। पत्नी का सम्मान तो कभी मिला ही नहीं, मेरे आत्मसम्मान को भी ठेस पहुंची है। आलिया ने खुलासा किया कि वह और नवाज पांच साल से अलग रह रहे हैं।

Web Title: Bollywood Taja Khabar sonu sood Nushrat Bharucha nawazuddin siddiqui latest news
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे