Bollywood Taja Khabar:मजदूरों की मदद करने पर स्मृति ईरानी ने की सोनू सूद की तारीफ, इस वजह से मुश्किल में फंसीं अनुष्का शर्मा, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 24, 2020 06:10 PM2020-05-24T18:10:40+5:302020-05-24T18:10:40+5:30

सोनू सूद राज्य सरकार से परमिशन लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं। इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं।

Bollywood Taja Khabar smriti irani anushka sharma sonu sood betal latest news | Bollywood Taja Khabar:मजदूरों की मदद करने पर स्मृति ईरानी ने की सोनू सूद की तारीफ, इस वजह से मुश्किल में फंसीं अनुष्का शर्मा, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights‘पाताल लोक’ के एक दृश्य में गोरखा समुदाय पर कथित “लिंग भेदी टिप्पणी’ करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) में शिकायत दर्ज कराई है।कुणाल ने ट्वीट करते हुए बताया कि 8 हफ्तों के स्ट्रगल के बाद COVID की वजह से अपनी मासी को खो दिया। कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सिनेमाघर बंद हैं और फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही है।

ल़ॉकडाउन में अलग-अलग फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद राज्य सरकार से परमिशन लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं। इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं। सोनू के इस दरियादिली को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

वहीं अब केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। स्मृति ने लिखा- सोनू, तुमने जरूरतमंदों के लिए जो दया दिखाई है उस पर मुझे गर्व है। बता दें कि 750 से ज्यादा प्रवासियों को सोनू सूद अब तक उनके घर पहुंचाने का काम कर चुके हैं। सोशल मीडिया के जरिए सोनू के पास लगातार लोगों के रिक्वेस्ट आते रहते हैं। सोनू सूद उन्हें खुद जवाब देते हैं और घर भेजने का हौसला भी देते हैं। 

स्मृति ईरानी ने सोनू सूद के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- अपने साथी कलाकार के तौर पर मैं तुम्हें 2 दशकों से जानती हूं सोनू। एक एक्टर के तौर पर तुम्हारा सामने आना मैंने सेलिब्रेट किया है। लेकिन आज के इन मुश्किल हालातों में जो दया तुमने दिखाई है उसने मुझे गर्व करने का मौका दिया है। जररूतमंदों की मदद का शुक्रिया।' स्मृति ईरानी के अलावा भी कई सेलिब्रेटी और राजनेता सोनू के इस पहल पर खुशी जता रहे हैं। 

'पाताल लोक' की वजह से मुश्किल में फंसीं अनुष्का शर्मा, ‘महिला विरोधी टिप्पणी’ के लिए एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज

अरुणाचल प्रदेश में गोरखा संगठन ने वेब सीरिज ‘पाताल लोक’ के एक दृश्य में गोरखा समुदाय पर कथित “लिंग भेदी टिप्पणी’ करने के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) में शिकायत दर्ज कराई है। अनुष्का शर्मा इस वेब सीरिज की निर्माता हैं। ऑल अरुणाचल प्रदेश गोरखा यूथ एसोसिएशन (एएपीजीवाईए) के नामसाई इकाई के अध्यक्ष बिकास भट्टाराई ने हाल में यह शिकायत दर्ज कराई है। संगठन ने अपनी शिकायत में कहा है कि वेब सीरिज के दूसरे एपिसोड में महिला पात्र के खिलाफ इस्तेमाल की गई “लिंग भेदी टिप्पणी’’, “नेपाली भाषी लोगों का सीधा-सीधा अपमान है।” 

एएपीजीवाईए ने कहा, “महिला विरोधी टिप्पणी ने गोरखा समुदाय और देशभर में नेपाली भाषी लोगों की भावनाओं को आहत किया है।” इसने मांग की कि या तो वेब सीरिज को दिखाना बंद कर देना चाहिए या ‘पाताल लोक’ की टीम गोरखा लोगों से माफी मांगे। समूह ने शिकायत में कहा, “सीरिज ने नेपाली समुदाय की भावनाएं आहत की हैं और अपमानजनक, प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने और लज्जाजनक संवाद प्रस्तुत करने के लिए इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर पहले से कड़ा विरोध चल रहा है।” 

कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी' और उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर बड़ी खबर, यहां जानें

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सिनेमाघर बंद हैं और फिल्में भी रिलीज नहीं हो पा रही है। कोरोना का कहर दिन-प्रतिदिन तेजी के साथ बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में चीजें समान्य होने में अभी और लंबा वक्त लग सकता है। ऐसे में फिल्मों को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है। इस बारे में कई मेकर्स इन दिनों स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स से बात चीत कर रहे हैं।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'घूमकेतु' ऑनलाइन रिलीज किया गया है। वहीं अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' भी ऑनलाइन रिलीज होगी। यह फिल्म अगले महीने 12 तारीख को रिलीज होने वाली है। इस बीच खबर आ रही है कि कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' और  उर्वशी रौतेला की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' को भी ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों ही फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। 'इंदू की जवानी' की रिलीज डेट पांच जून रखी गई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्मों को रिलीज नहीं किया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को जून के पहले हफ्ते में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा सकता है। 

बॉलीवुड डायरेक्टर के घर पसरा मातम, कोरोना वायरस की वजह से परिवार के इस खास सदस्य की गई जान

कोरोना वायरस का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली के परिवार में इस वायरस के कारण एक शख्स की मौत की खबर सामने आ रही है। 'हम तुम' और 'फना' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर कुणाल कोहली ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। कुणाल कोहली की शिकागो में रहने वाली मासी कोरोना वायरस से जंग लड़ रही थी और आखिरकार उन्हें दुनिया को अलविदा कहना पड़ा। 

कुणाल ने ट्वीट करते हुए बताया कि 8 हफ्तों के स्ट्रगल के बाद COVID की वजह से अपनी मासी को खो दिया। कोरोना के कारण इस मुश्किल घड़ी में हम सब एक साथ भी नहीं आ सकते। अपनी मां, मासी और मामा लोगों को इस वक्त साथ न देख पाना बहुत दुख वाली बात है। हम चाहकर भी इस मुश्किल घड़ी में एक साथ नहीं हो पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस कुणाल की मासी की मौत पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। 

रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी शाहरुख खान की सीरीज 'बेताल', कहानी चुराने का लगा आरोप

नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान द्वारा निर्मित हॉरर श्रृंखला ‘बेताल’ का प्रसारण 24 मई से शुरू होना है। निर्माताओं ने कुछ दिन पहले ही इस बात की जानकारी दी थी। 'बेताल' का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। फैंस को यह ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है और वह इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रड्यूस किया गया यह शो अब मुश्किलों में घिरता दिखाई पड़ रहा है। 

दरअसल, मराठी राइटर्स समीर वाडेकर और महेश गोसावी ने आरोप लगाया है कि इस शो की कहानी उनकी फिल्म 'वेताल' से चुराई गई है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह शिकायत दर्ज करा दी है। राइटर्स के मुताबिक यह उनका आइडिया था और वह इसे लेकर कई प्रोड्यूसर के पास गए थे, लेकिन शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के पास वह कभी नहीं गए। 

फिलहाल, हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है। वहीं शाहरुख खान की कंपनी की ओर से अभी तक इस मामले पर किसी ने कोई बात नहीं रखी है। बता दें कि ‘बेताल’का लेखन और निर्देशन पैट्रिक ग्राहम ने किया है जिन्होंने इससे पहले एक अन्य हॉरर श्रृंखला ‘घोल’ बनाई थी। निखिल महाजन श्रृंखला के सह निर्देशक हैं और शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अलावा गौरव वर्मा इसके सह निर्माता हैं। 
 

Web Title: Bollywood Taja Khabar smriti irani anushka sharma sonu sood betal latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे