Bollywood Taja Khabar: गरीबों की मदद करने के लिए सलमान खान ने निकाला नया तरीका, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पर शराब खरीदने का आरोप झूठ, पढ़े बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 7, 2020 06:24 PM2020-05-07T18:24:18+5:302020-05-07T18:57:46+5:30

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच गरीब और बेसहारा लोगों के लिए सलमान लगातार नेक काम कर रहे हैं।

Bollywood Taja Khabar salman khan rakul preet singh nadeen khan dia mirza latest news | Bollywood Taja Khabar: गरीबों की मदद करने के लिए सलमान खान ने निकाला नया तरीका, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह पर शराब खरीदने का आरोप झूठ, पढ़े बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसंयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम (यूएनईपी) ने राष्ट्रीय सद्भावना दूत के रूप में अदाकारा दीया मिर्जा का कार्यकाल दो साल और बढ़ा दिया।गिरने के बाद चोटिल हुए मशहूर सिनेमेटोग्राफर नदीम खान के मस्तिष्क के आपरेशन के बाद भी हालत गंभीर बनी हुई है ।कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद रकुल शराब खरीदकर जा रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं।  कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच गरीब और बेसहारा लोगों के लिए सलमान लगातार नेक काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सलमान खान अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लोगों को सतर्क करने का काम भी कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने अब गरीबों की मदद के लिए एक और कदम आगे बढ़ाया है। दरअसल, बीइंग ह्युमन फाउंडेशन के तहत सलमान खान मुंबई के कई इलाकों में फूड ट्रक 'बीइंग हैंगरी' के जरिए गरीब परिवारों को खाने-पीने का सामान बांट रहे हैं। सलमान खान के फैन क्लब ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सलमान खान के इस पहल को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

तो क्या शराब खरीद रही थीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह? वीडियो सामने आने पर मचा बवाल, जानें सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हाथ में बोतल लेकर घर की तरफ जाती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद रकुल शराब खरीदकर जा रही हैं। एक बोतल लिए नजर आ रकुल ने मास्क लगाया है। लेकिन सच्चाई यह नहीं है जो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। 

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह अपने घर से मेडिकल स्टोर दवा लेने के लिए निकलीं थीं और उनके हाथ में दवा की बोतलें थीं। दवा की बोतल को कुछ लोगों ने शराब समझकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि, इस मामले पर रकुल प्रीत सिंह का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन वह जल्द ही इस पर अपनी बात रख सकती हैं। 

सीढ़ियों से गिरकर घायल हुए जाने-माने सिनेमेटोग्राफर नदीम खान, ICU में हालत गंभीर

गिरने के बाद चोटिल हुए मशहूर सिनेमेटोग्राफर नदीम खान के मस्तिष्क के आपरेशन के बाद भी हालत गंभीर बनी हुई है । उनकी पत्नी पार्वती ने यह जानकारी दी । हिन्दी के प्रसिद्ध उपन्यासकार और पटकथा लेखक राही मासूम रजा के बेटे नदीम को सोमवार को बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।वह सीढियों से गिर गए थे जिससे उनके सिर, कंधे और सीने में चोट आई ।

मंगलवार को उनके दिमाग का आपरेशन किया गया । पार्वती ने बताया ,‘‘ वह आईसीसीयू में है और वेंटिलेटर पर है ।अभी भी वह अचेत हैं । डॉक्टर उनके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं ।अभी वह होश में नहीं हैं ।’’ उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी से बने मौजूदा हालात के कारण नदीम के उपचार में विलंब हुआ ।

पॉप सिंगर मैडोना का खुलासा, कहा- मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिविट आया था लेकिन अब...

पॉप स्टार मैडोना ने कहा कि वह ‘मैडोना X’ के लिए पेरिस में अंतिम चरण की यात्रा के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं लेकिन अब वह ‘स्वस्थ और ठीक’ हैं। छह मई को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में गायिका ने अपने स्वास्थ्य को लेकर उड़ रही अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश की है।

इससे पिछले वाले पोस्ट में उन्होंने दावा किया था कि एंटीबॉडिज के लिए पॉजिटिव हैं। मैडोना 61 साल की हैं। मैडोना ने कहा, ‘‘ मैं वैसे लोगों के लिए चीजें स्पष्ट कर देना चाहती हूं जिनका विश्वास वायरस के बारे में जानकारियां हासिल करने से ज्यादा हेडिंग को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने में है। मैं अभी बीमार नहीं हूं। जब आप एंटीबॉडिज के लिए पॉजिटिव पाए जाते हैं तो इसका मतलब है कि आप संक्रमित थे जो कि मैं पहले स्पष्ट कर चुकी हूं कि सात सप्ताह पहले मैं कई अन्य कलाकारों के साथ पेरिस की यात्रा के दौरान संक्रमित थी।’’

संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम की सद्भावना दूत बनी रहेंगी दीया मिर्जा, बढ़ाया गया कार्यकाल

संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम (यूएनईपी) ने राष्ट्रीय सद्भावना दूत के रूप में अदाकारा दीया मिर्जा का कार्यकाल दो साल और बढ़ा दिया। मिर्जा ने कहा कि वह इस विस्तार को एक अवसर के रूप में देखती हैं, जिससे उन्हें प्रकृति के लिए काम करने का मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं आभारी हूं कि मुझे यूएनईपी के दूत के तौर पर काम जारी रखने का अवसर मिला। संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम के साथ काम कर मुझे काफी कुछ नया सीखने का मौका मिला। इसने मेरे उद्देश्य को परिभाषित किया है और मैं आशा करती हूं कि मैं आगे भी इससे सीखती रहूंगी और पर्यावरण को बेहतर बनाने की दिशा में कुछ कर पाउंगी।’’ यूएनईपी की क्षेत्रीय निदेशक एवं एशिया और प्रशांत क्षेत्र की प्रतिनिधि डेचन त्सेरिंग ने कहा कि 2017 से सद्भावना दूत के तौर पर दीया ने बेहतरीन काम किया है। 

Web Title: Bollywood Taja Khabar salman khan rakul preet singh nadeen khan dia mirza latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे