Bollywood Taja Khabar: लॉकडाउन में टीवी एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 26, 2020 05:58 PM2020-05-26T17:58:38+5:302020-05-26T17:58:38+5:30

क्राइम पेट्रोल सीरियल के कई एपिसोड में भी प्रेक्षा ने अभिनय किया था। टीवी सीरियल के अलावा प्रेक्षा थिएटर के लिए भी काम करती थी।

Bollywood Taja Khabar preksha mehta pritam madhuri dixit latest news | Bollywood Taja Khabar: लॉकडाउन में टीवी एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsबॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन हो गया है। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देने का दम रखती हैं।लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

मुम्बई में टी वी सीरियलो में काम करने वाली एक कलाकार ने इन्दौर में अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। वह लॉक डाउन के बाद से डिप्रेशन में थी। सुसाइटनोट में उसने इस बात का जिक्र किया है। हीरा नगर थाना क्षेत्र के बजरंग नगर में रहने वाले रविन्द्र मेहता की बेटी प्रेक्षा मेहता (25) मुम्बई में रहती थी। वह टीवी सीरियलों में काम करती थी। 

लॉकडाउन के कारण वह इन्दौर अपने घर आई थी। लगातार लॉकडाउन के चलते वह अपने करियर को लेकर काफी चिंतित थी। मंगलवार सुबह जब मां चाय पीने के लिए उठाने गई तब इस घटना का पता चला। मौके से पुलिस ने एक सुसाइटनोट जब्त किया है। उसमें प्रेक्षा ने लॉक डाउन के बाद अपने कॅरियर को लेकर चिंता जाहिर की है। 

संभवतः उसने इसी चिंता से डिप्रेशन में आ कर आत्महत्या कर ली। प्रेक्षा क्राइम पेट्रोल सीरियल भी शामिल है। वहीं एक से बोलूंगी सीरियल में भी उसने भूमिका अदा की थी। जल्द ही एक और टीवी सीरियल में काम करने वाली थी, जबकि इसके पूर्व एक मूवी में भी उसने काम किया था, जो रिलीज होने वाली थी। यू ट्यूब पर शॉर्ट मूवी भी बनाई थी।

क्राइम पेट्रोल सीरियल के कई एपिसोड में भी उन्होंने अभिनय किया था। टीवी सीरियल के अलावा प्रेक्षा थिएटर के लिए भी काम करती थी। प्रेक्षा के डिप्रेशन का अंदाजा मौत से ठीक पहले के उनके व्हाट्सएप स्टेटस से भी मिलता है, जिसमें उन्होंने लिखा था, सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।

 बॉलीवुड जगत को एक और बड़ा झटका, मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के पिता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर सिंगर और प्रीतम के करीबी दोस्त कैलाश खेर ने शेयर की। कैलाश खेर ने फैंस को बताया कि प्रीतम के घर से एक दुखद खबर आई है। कैलाश खेर ने बताया कि प्रीतम के पिता प्रबोध चक्रवर्ती इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर के सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड सेलिब्रेटी के साथ-साथ फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।   

कैलाश खेर ने ट्विटर पर दोस्त प्रीतम के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना। परिवार को ढांढस मिले यही प्रार्थना. प्रीतम मेरे भाई @ipritamofficial ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत। ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ।

लॉकडाउन में लगातार बॉलीवुड जगत से आ रही शोक की खबरों से फैंस से दुखी हैं। प्रीतम की बात करें तो उनके म्यूजिक कंपोजर बनने में उनके पिता प्रबोध चक्रवर्ती बहुत बड़ा हाथ है। बचपन से ही प्रीतम के पिता संगीत की ओर उनकी दिलचस्पी को बढ़ाने की कोशिश करते रहे। आज प्रीतम की गिनती बॉलीवुड के बेस्ट म्यूजिक कंपोजर में होती है। वह पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में म्यूजिक दे रहे हैं। 

कभी माधुरी दीक्षित को 'दुबली' कह कर चिढ़ाते थे लोग, फिर 'तेजाब' ने बदल दी जिंदगी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देने का दम रखती हैं। हर मामले में माधुरी आज की एक्‍ट्रेससे से पीछे नहीं हैं। माधुरी दीक्षित अपने जमाने की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस थी। लॉकडाउन की वजह से इन दिनों माधुरी दीक्षित अपने घर पर ही वर्कआउट कर रही हैं और ज्यादा से ज्यादा समय फैमिली के साथ बिता रही हैं। 

साल 1984 में फिल्म 'अबोध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली माधुरी के लिए इस मुकाम पर पहुंचना इतना आसान नहीं था। पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया कि फिल्मों में सपॉर्टिंग रोल्स से उन्हें शुरुआत करनी पड़ी। 'कर्मा' और 'तेजाब' जैसी फिल्मों ने उन्हें बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में पहचान दिलाई। माधुरी दीक्षित को अक्सर लोग दुबली बोल देते थे, लेकिन इससे माधुरी निराश नहीं होती और बस अपने काम पर फोकस करतीं रही। यही वजह है कि लोग उन्हें पसंद करने लगे और उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली। 

गरीब प्रवासी मजदूरों को घर भेजने वाले सोनू सूद की तारीफ कर ट्रोल हुए अजय देवगन, फैंस ने कहा- असली 'सिंघम' कौन है अब पता चला

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद मुंबई में रहने वाले प्रवासी मजदूरों की हर तरह से सहायता करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सोनू के इस भावना को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी ट्वीट कर सोनू सूद का हौंसला बढ़ाया है।

प्रवासी लोगों के दिल में भी सोनू सूद की छवि किसी भगवान से कम नहीं है। सरकार से ना उम्मीद इन लोगों को सोनू सूद के रूप में एक नया मसीहा मिल गया है। अजय देवगन ने सोनू की तारीफ करते हुए लिखा, 'प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भेजने को लेकर जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं वह एक उदाहरण है। आपको और हिम्मत मिले, सोनू।'

अजय देवगन से पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति इरानी भी सोनू सूद की तारीफ सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं। सोनू सूद की तारीफ कर अजय देवगन सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। फैंस ने अजय देवगन को भी इस संकट के समय में मजदूर और बेसाहारा लोगों के लिए कुछ करने की सलाह दी। एक फैन ने लिखा- आप भी रियल लाइफ सिंघम बन सकते हो सर, एक बार ट्राई तो कीजिए।

लॉकडाउन की वजह से गर्लफ्रेंड से नहीं मिल पा रहे इस लड़के ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

देश में लगे लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आगे आए हैं। सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए लगातार परिवहन की व्यवस्था करा रहे हैं। वह कई राज्यों में लोग को भेज रहे हैं। इस बीच सोनू से मुंबई में फंसे एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मदद की गुहार लगाई है। लड़के ने सोनू सूद को ट्वीट कर अपनी परेशानी बताई। 

लड़के ने कहा- 'सोनू सूद भैया, एक बार गर्लफ्रेंड से मिलवा दीजिए, बिहार ही जाना है।' सोनू ने इस शख्स के ट्वीट को भी नजरअंदाज नहीं किया और बहुत ही मजेदार जवाब देते हुए कहा है- 'थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई .. सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी. ' इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है। सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। 

इससे पहले एक यूजर ने ट्विटर पर सोनू से शराब की दुकान तक पहुंचाने की बात कही थी। फैन ने ट्विटर पर सोनू को टैग करते हुए लिखा, 'सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो' इस पर एक्टर ने रिप्लाई किया कि 'भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं। जरूरत पड़े तो बोल देना।' 

Web Title: Bollywood Taja Khabar preksha mehta pritam madhuri dixit latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे