Bollywood Taja Khabar: 'खुदा हाफिज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट, पढ़ें बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: July 26, 2020 10:19 AM2020-07-26T10:19:54+5:302020-07-26T10:19:54+5:30

'खुदा हाफिज' के ट्रेलर में विद्युत एक बेबस पति के रोल में नजर आ रहे हैं जिसकी पत्नी लापता हो गई है। 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में विद्युत का अंदाज फैंस को बेहद भा रहा है।

Bollywood Taja Khabar Khuda Hafiz trailer laxmi bomb release date latest news | Bollywood Taja Khabar: 'खुदा हाफिज' का दमदार ट्रेलर रिलीज, 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट, पढ़ें बड़ी खबरें

(फाइल फोटो)

Highlightsराघव लॉरेंस पहले लक्ष्मी बॉम्ब के लिए रोल सलमान खान को ऑफर की गई थी। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में सुर्खियां बटोर रहे हैं। नीति टेलर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन्हें पिछले काफी समय से लगातार ट्रोल किया जा रहा है।संगीतकार ए आर रहमान ने दावा किया बॉलीवुड में एक ऐसा ‘गैंग ’ (गिरोह) है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की अकमिंग फिल्म 'खुदा हाफिज' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। कुछ दिन पहले ही विद्युत जामवाल की फिल्म यारा का भी ट्रेलर सामने आया था। यारा और खुदा हाफिज इन दोनों ही फिल्म से विद्युत जामवाल को खासी उम्मीदें हैं। फिल्म 'खुदा हाफिज' में विद्युत जामवाल और शिवलीका ओबेरॉय के अलावा अन्नू कपूर, शिव पंडित महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फिल्म के ट्रेलर में विद्युत एक बेबस पति के रोल में नजर आ रहे हैं जिसकी पत्नी लापता हो गई है। 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में विद्युत का अंदाज फैंस को बेहद भा रहा है। विद्युत अपनी पत्नी को पाने के लिए हर संभव प्रयास करते दिखाई पड़ रहे हैं। कुछ लोग विद्युत की पत्नी का किडनैप कर उसे गलत काम कराने की कोशिश करते हैं। ऐसे में विद्युत की कोशिश उसे बचाकर वापस ले जाने की होती है। 

अक्षय नहीं सलमान खान को ऑफर हुई थी 'लक्ष्मी बॉम्ब', खिलाड़ी कुमार के जन्मदिन पर रिलीज हो सकती है फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करके दी थी। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो अपने घरों में आराम से देखिए। दो बातें गारंटी के साथ कह सकता हूं। हंसोगे भी और डरोगे भी। सिर्फ डिज्नी हॉटस्टार पर।

इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद अक्षय कुमार नहीं थे। जानकारी के अनुसार राघव लॉरेंस पहले यह रोल सलमान खान को ऑफर की गई थी। लेकिन सलमान खान फिल्म को करने से इनकार कर दिया था। सलमान खान के बाद इस फिल्म को अक्षय कुमार को ऑफर किया गया और खिलाड़ी ने इसे करने के लिए तुरंत हामी भर दी थी। शूटिंग के दौरान के अनुभव को लेकर अक्षय ने बताया था कि 30 साल के करियर में 150 फिल्मों में काम करने के बावजूद उनके लिए यह रोल आसान नहीं था।

कोरोना काल के मसीहा सोनू सूद ने फिर जीता फैंस का दिल, दाने-दाने को मोहताज 'दशरथ मांझी' के परिवार के लिए करेंगे ये बड़ा काम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में सुर्खियां बटोर रहे हैं। अक्सर एक्टर फिल्मों के कारण चर्चाओं में रहता है। लेकिन सोनू सूद पिछले कुछ समय से प्रवासी मजदूरों की मदद कर सुर्खियों में हैं। सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम किया। इसके अलावा भी वह लोगों की हर तरह की मदद करते रहते हैं।

सोनू के पास अक्सर लोग अपनी समस्याओं का जिक्र करते हैं। एक यूजर ने दशरथ मांझी के परिवार की वर्तमान हालत को लेकर एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "सोनू सूद सर ये दशरथ मांझी हैं इन्हें माउंटेन मैन के नाम से भी जाना जाता है। इनके ऊपर फिल्म भी बनी है। इन्होंने अपनी पत्नी के प्रेम में पहाड़ को काट कर सड़क बना दिया था। आज ये दाने-दाने को मोहताज हैं।"

एक्ट्रेस नीति टेलर ने बयां किया अपना दर्द, कहा- परिवार को भेजी अश्लील तस्वीरें, लोग करते हैं भद्दा कमेंट्स

टीवी की एक मशहूर 24 वर्षीय एक्ट्रेस नीति टेलर इन दिनों ट्रोलर्स से परेशान हैं। नीति टेलर ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन्हें पिछले काफी समय से लगातार ट्रोल किया जा रहा है। नीति टीवी की पॉपुलर यंग एक्ट्रेस हैं। नीति 'इश्कबाज' के अलावा 'ये है आशिकी', 'वेब्ड', 'प्यार तूने क्या किया', 'कैसी ये यारियां' जैसे शोज का अहम हिस्सा रह चुकी हैं। 

नीति ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनसे मिलने कौन आता है, ये जानने के लिए गार्ड को पैसे दिए जाते हैं। नीति ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैं बीते कई सालों से ट्रोल हो रही हूं। मुझे कई तरह के बातें सोशल मीडिया पर सुनाई जाती हैं। यहां तक कि मेरे घर में कौन आता है यह खबर बाहर देने के लिए मेरे गार्ड को पैसे दिए गए थे। नीति के इस खुलासे के बाद फैंस लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। 

एआर रहमान का बड़ा खुलासा- कहा- मेरे खिलाफ काम कर रहा है पूरा गैंग, फैलाई जा रही हैं अफवाहें

संगीतकार ए आर रहमान ने दावा किया बॉलीवुड में एक ऐसा ‘गैंग ’ (गिरोह) है जिसके कारण उन्हें काम मिलने में अड़चन आ रही है। रहमान की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिछले महीने आत्महत्या करने के बाद बॉलीवुड में ‘‘इनसाइडर और आउटसाइडर’’ (कलाकारों के बच्चे और बाहर से आने वाले कलाकारों) को लेकर बहस छिड़ी हुई है। 

रेडियो मिर्ची के साथ एक साक्षात्कार के दौरान ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक से हिंदी फिल्मों में उनके कम काम करने के पीछे की वजह पूछी गई थी। इस पर रहमान ने कहा कि कुछ लोग उनके बारे में फिल्म जगत में ‘अफवाह’ फैला रहे हैं जिससे उनके और फिल्म निर्मातओं के बीच ‘गलतफहमी’ पैदा हो रही है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता हूं लेकिन मेरा मानना है कि एक गैंग है जो कुछ अफवाह फैला रहा है और गलतफहमी पैदा हो रही है। इसलिए जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने उन्हें दो दिन में चार गाने दिए।

Web Title: Bollywood Taja Khabar Khuda Hafiz trailer laxmi bomb release date latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे